नि: शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 10 February 2021

नि: शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन

उपेन्द्र कुमार पाण्डेय आजमगढ़

नि: शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन

आजमगढ़। बुढ़नपुर तहसील क्षेत्र में कप्तानगंज थाना के अंतर्गत गोपालगंज बाजार में राम जानकी के प्रांगण में निशुल्क शिविर का आयोजन किया गया। जैसा कि क्षेत्र में पहले से इस संबंध में अवगत कराया गया था इसके कारण काफी लोगों ने आकर इस कैंप का लाभ उठाया। कैंप में इस बात का ख्याल रखा गया कि अधिक से अधिक गरीब लोगों को सहायता की जा सके।


शिविर में  मुख्य अतिथि के रुप में डॉ मनीष त्रिपाठी (ऑर्थो सर्जन आजमगढ़) ने अनेकों प्रकार के रोगों के बारे में गरीब, दीन -दुखियों के लिए नि:शुल्क दवा और जांच किए। बताते चलें आशुतोष सिंह (रवि) जिला पंचायत क्षेत्र टहरकिशुनदेवपुर प्रत्याशी के नेतृत्व में इस शिविर का आयोजन गोपालगंज बाजार में हुआ। जिसमें आशुतोष उपाध्याय ,वीरू सिंह, दुर्ग विजय सिंह गुड्डू( देवरिया), लकी सिंह, पंकज सिंह, राकेश चौहान, हरेंद्र सिंह ,दीपक सिंह ,गगन सिंह समस्त बाजार वासी एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे। कार्यक्रम के अध्यक्षता श्री राम बहादुर सिंह तथा कार्यक्रम के संचालन गीतकार लाल बहादुर चौरसिया ने किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।