हनुमान जी की जाति बताने वाले सीएम योगी महाराजा सुहेलदेव राजभर की जाति क्यों छुपा रहे-Omprakash Rajbhar - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 10 February 2021

हनुमान जी की जाति बताने वाले सीएम योगी महाराजा सुहेलदेव राजभर की जाति क्यों छुपा रहे-Omprakash Rajbhar

 

 
बलिया। जनपद के रसड़ा स्थित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर प्रदेश स्तरीय सुभासपा कार्यकर्ताओं/पदाधिकारियों की आपातकालीन बैठक बुलाई गई। बैठक में उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों से जिम्मेदार पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। 16 फरवरी को महाराजा सुहेलदेव राजभर की 1012वीं जयंती गांव-गांव में धूमधाम से मनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई। और राजभर समाज  के इतिहास पर बड़ी साजिश हो रही है नकली नेताओं से  राजभर समाज को सावधान रहने को कहा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर जी के नेतृत्व में राजभर समाज जैसे ही एकजुट हुआ सभी राजनैतिक दल राजभर समाज का वोट लेने के लिए महाराजा सुहेलदेव राजभर को करने लगे याद ,15 वर्ष पहले नाम तक नहीं लेते थे जो लोग महाराजा सुहेलदेव राजभर की जगह केवल महाराजा सुहेलदेव लिखकर याद कर रहे है वही लोग हनुमानजी की जाति बता देते है

 

 लेकिन महाराजा सुहेलदेव जी को राजभर बताने में शर्मा रहे है। झूठ के बूनियाद पर राजनीति करनें वालें राजनैतिक दलों से सावधान रहें रहने को कहा। साथ ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किये। । इसके अलावा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए वृहद सदस्यता अभियान चलाने की योजना तैयार की गई। बैठक को संबोधित करते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अभी तक भागीदारी संकल्प मोर्चा 09 दल शामिल हैं। इसमें और दलों को किया जाएगा शामिल इसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगा।





 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा सरकार बनाकर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली,निःशुल्क दिया जाएगा,शराबबंदी की जाएगी,प्राइबेट सेक्टर में आरक्षण  दिया जाएगा,सरकार बनने के बाद 10 हजार बेरोजगारी भत्ता जब तक स्थाई नौकरी उपलब्ध नहीं हो जाएगा तब तक दिया जाएगा,प्राइबेट स्कूल की तरह सरकारी स्कूलों का सुविधाओं को उपलब्ध कराया जाएगा बच्चों को स्मार्ट बनाया जाएगा,सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू किया जाएगा।



 बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने और संचालन सुभासपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर  ने किया। इस मौके पर पतिराम राजभर राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी, अरुन राजभर राष्ट्रीय महासचिव, सुनील सिंह,रुद्र प्रताप सिंह,संतोष पांडे, आदि लोग उपस्थित रहे।








No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।