महाराजा सुहेलदेव की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस दौरान जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन को भी सुना। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 17 February 2021

महाराजा सुहेलदेव की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस दौरान जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन को भी सुना।

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा


महाराजा सुहेलदेव की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस दौरान जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन को भी सुना।
            
कानपुर देहात।आज समूचे जनपद में महाराजा सुहेलदेव की जयंती धूमधाम से मनाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से देश के लोगों को संबोधित किया और जयंती को मनाया। बहराइच में महाराजा सुहेलदेव की जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों व क्षेत्रीय लोग ने मौजूद रहकर पीएम मोदी के भाषण को सुना।  वहीं रसूलाबाद नगर पंचायत सभागार में क्षेत्रीय विधायक निर्मला संखवार, उपजिलाधिकारी अंजू वर्मा,अधिशासी अधिकारी संजय कुमार पटेल सहित अन्य अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन को सुना गया और महाराजा सुहेलदेव की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।