KANPUR डीएम एसपी ने जिला कारागार का किया निरीक्षण, दिए निर्देश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 7 February 2021

KANPUR डीएम एसपी ने जिला कारागार का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा


डीएम एसपी ने जिला कारागार का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

कानपुर देहात।जिलाधिकारी  डॉक्टर दिनेश चंद्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने संयुक्त रूप से जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया। यहाँ उन्होंने कारागार में निरूद्ध बंदियों के संबंध में  जानकारी लेते हुए रसोई का निरीक्षण किया। 
 जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक तथा अन्य अधिकारियों के साथ जिला कारागार पहुंचे। अधिकारियों ने रसोई में बंदियों में भोजन वितरण के संबंध में जानकारी हासिल की। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक मशीन द्वारा तैयार की जा रही रोटियों का भी अवलोकन किया। कारागार चिकित्सालय का निरीक्षण करते हुए अस्पताल में भर्ती मरीजों के संबंध में चिकित्सकों से आवश्यक जानकारी भी हासिल की गई। कोरोना संक्रमण से ग्रसित लोगों को जेल परिसर के अन्य बैरकों में रखकर उपचार दिये जाने के संबंध में भी जानकारी दी गई। उन्होंने कारागार में की गई अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में भी विस्तृत जानकारी हासिल की।  इस अवसर पर जेल अधीक्षक, जेलर उप जिलाधिकारी अकबरपुर राजीव राज, क्षेत्राधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक पांडेय सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।