होगा 18:9 का डिस्प्ले और डुअल कैमरा नोकिया 7 प्लस - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 18 February 2018

होगा 18:9 का डिस्प्ले और डुअल कैमरा नोकिया 7 प्लस


नोकिया 7 प्लस महीने के अंत में बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2018) में लॉन्च होगा. इस लॉन्च से पहले ही चाइनीज़ टेक ब्लॉगर VTech ने तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के मुताबिक नोकिया 7 प्लस में 18:9 अस्पेक्ट रेशियो दिया गया होगा. इस तस्वीर में नोकिया 7 प्लस के के डिस्प्ले के बाईं ओर 'नमस्ते' लिखा गया है. जिससे साफ होता है कि HMD ग्लोबल का ये स्मार्टफोन भारत बाजार में जल्द आएगा.
नोकिया 7 प्लस में ऊपर-नीचे की ओर बेहद पतले बेजल होंगे. इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया जा सकता है और ये एंड्रॉयड ओरियो ओएस पर चलेगा.
नोकिया के इस आने वाले स्मार्टफोन को लेकर टिपस्टर ईवान ब्लास ने भी जानाकारियां और तस्वीर शेयर की थी. ईवान ब्लान के मुताबिक ये नोकिया फोन एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन हो सकता है. ऐसा इसलिए कहा जा गया क्योंकि ब्लास की तरफ से जारी की गई तस्वीर पर नोकिया के साथ ही एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग नजर आ रही है.

इसके अलावा आने वाले नोकिया 7 प्लस में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होगी. इस्के अलावा इसमें 64 जीबी स्टोरेज दी गई होगी. ये स्टोरेज बड़ाई जा सकेगी. कैमरा की बात करें तो इसमें 12MP+13MP का डुअल रियर कैमरा होगा. वहीं 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।