जियोटीवी को मिला बेस्ट मोबाइल वीडियो कंटेंट अवार्ड - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 28 February 2018

जियोटीवी को मिला बेस्ट मोबाइल वीडियो कंटेंट अवार्ड


रिलायंस जियो इन्फोकॉम को सिस्को के साथ मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (GloMo) अवार्ड्स 2018  से नवाजा गया. यह अवार्ड "बेस्ट मोबाइल ऑपरेटर सर्विस फॉर कन्ज्यूमर"  के लिए दिया गया है. इसके अलावा कंपनी के  जियोटीवी ऐप ने 'बेस्ट मोबाइल वीडियो कंटेंट' का अवॉर्ड जीता.

जीएसएमए के ग्लोबल मोबाइल अवार्ड्स (GloMo Awards) दुनिया भर में मोबाईल इंडस्ट्री के विकास में किए जाने वाले योगदानों की पहचान कर उन्हें पुरस्करित करता है. मोबाइल इंडस्ट्री  जाना-माना ये अवार्ड डिवाइसेज़, शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए तकनीक - एप्लिकेशन में इनोवेशन के लिए दिया जाता है.

 जियो ने भारत में 4G नेटवर्क और किफायती डेटा और डिजिटल सेवाएं देकर देश टेलीकॉम दुनिया में बहुत कुछ पिछले 16 महीनों में बदल दिया है.

 आपको बता दें कि एमडब्ल्यूसी 2018 में रिलायंस जियो ने साल के अंत तक भारत की 99 फीसद आबादी को अपने नेटवर्क से कवर करने का दावा किया है. इस वक्त भारत की करीब 86 फीसद आबादी जियो के नेटवर्क से कवर है. रिलायंस जियो के अधिकारी ने बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ये जानकारी दी है. भारत में अपने नेटवर्क का विस्तार करने के लिए जियो ने टेक जाइंट सैमसंग के साथ पार्टनरशिप की घोषणा भी की है.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।