लखनऊ-तहकीकात न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी ख़बरें................... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 29 April 2018

लखनऊ-तहकीकात न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी ख़बरें...................


पीसी चौधरी तहकीकात न्यूज़ लखनऊ
➡दिल्ली- ‘मन की बात’ कार्यक्रम आज, पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, सुबह 11 बजे करेंगे मन की बात।

➡दिल्ली- कांग्रेस की जन आक्रोश रैली आज, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी होंगे शामिल, सोनिया गांधी,मनमोहन सिंह भी होंगे शामिल, जन आक्रोश रैली को लेकर तैयारियां पूरी, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे रामलीला मैदान, रामलीला मैदान में सीसीटीवी लगाए गए
चिकित्सालय और पानी की व्यवस्था पूरी।

➡लखनऊ- राजभर के घर टमाटर फेंककर का मामला, पुलिस ने 2 लोगों को किया अरेस्ट, अमित कुमार यादव को किया अरेस्ट, पर्मिल यादव को किया गया गिरफ्तार, यादव-राजपूत को शराबी बताने पर किया था बवाल, नाराज यादव-राजपूत युवकों ने किया था हंगामा
राजभर के घर अंडा-टमाटर फेंककर किया था हंगामा।

➡लखनऊ- एडिश्नल सीएमओ ने आर्किटेक्ट को पीटा, डॉ मलिक आलमगीर ने की जमकर मारपीट, अपने साथियों के साथ आर्किटेक्ट को पीटा, आर्किटेक्ट प्रवीण वर्मा से की जमकर मारपीट, ऑफिस में घुसकर एसीएमओ की गुंडई, मारपीट का सीसीटीवी आया सामने
2.65 लाख रुपए भी लूटने का आरोप, पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, बलरामपुर जिले में तैनात है एसीएमओ, विभूतिखण्ड सिंगापुर मॉल का मामला।

➡लखनऊ- कैबिनेट ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का आदेश, ‘रमजान में मुस्लिम बहुल जिलों को भरपूर बिजली’, ‘सहरी और इफ्तार के समय ना हो बिजली कटौती’, ‘फॉल्ट ठीक करने के लिए अतिरिक्त टीमें लगाएं’, मोबाइल ट्रांसफार्मर की व्यवस्था की जाए, रमजान में बिजली की कमी नहीं होगी, सेंट्रल पूल से भी बिजली मांगी जाएगी - शर्मा।

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान, केजीएमयू में अब 7वां वेतनमान, दोनों संस्थानों के शिक्षकों को 7वां वेतनमान मिलेगा, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा ने जारी किया आदेश, सीबीएमआर के शिक्षकों को भी मिलेगा फायदा।

➡लखनऊ- रेलवे स्टेशनों पर टिकट दलालों का बोलबाला, दलालों के लिए टिकट बना रहे बाबू पर केस, तत्काल टिकट बनाकर मुम्बई भेजे जाते थे, RPF ने टिकट दलाली करने वालों को पकड़ा, लखनऊ सिटी स्टेशन से आरक्षण बाबू अरेस्ट।

➡लखनऊ- बया वीवर कंपनी के खिलाफ एक और केस, करोड़ों रुपए हड़पने का कम्पनी पर आरोप, RSS कार्यकर्ता से 6 लाख रुपए हड़पा था, प्रॉपर्टी और फ्लैट के नाम पर रुपए ठगा था, विभूतिखंड थाने में बिल्डर पर मुकदमा दर्ज।

➡लखनऊ- लखनऊ नगर निगम में बड़ा घोटाला आया सामने, ऑनलाइन हाजिरी सिस्टम की 80 मशीनें गायब, 250 मशीनों में सिर्फ 170 मशीनों पर ही हाजिरी, निगम के मठाधीश अफसरों ने जांच के आदेश दिए, केंद्र सरकार के पोर्टल पर 170 मशीनों का रिकॉर्ड।

➡लखनऊ- इकाना को मिल सकते हैं IPL के 2 फ्लेऑफ मैच, गवर्निंग काउंसिल की बैठक में लग सकती है मुहर, ग्रीनपार्क की तुलना में लखनऊ को तरजीह मिलेगी।

➡अम्बेडकरनगर- IPL को लेकर लगातार सट्टेबाजी का खेल जारी, शाम होते शुरु हो जाता है सट्टेबाजी का खेल, शहर के युवा सट्टेबाजी से हो रहे हैं बर्बाद, शहर में कई बड़े बुकी, पुलिस गिरफ्त से दूर, अकबरपुर के शहजादपुर में सट्टेबाजी का खेल।

➡मिर्जापुर- मुख्य सचिव राजीव कुमार जनपद में विकास कार्यो की करेंगे समीक्षा बैठक, स्वच्छता मिशन, पीएम आवास पर होगी चर्चा, 11-3 बजे तक आयुक्त सभागार में होगी बैठक।

➡मिर्जापुर- फर्जी शिक्षक नियुक्ति का खुलासे का मामला, 4 राजकीय विद्यालयों में की गई फर्जी नियुक्ति, फर्जी शिक्षकों की नियुक्ति पर अधिकारी सख्त, जेडी ने डीआइओएस को पत्र लिखा, 4 फर्जी शिक्षको पर दिए FIR कराने के निर्देश।

➡मिर्जापुर- गृहमंत्री राजनाथ सिंह का आगमन आज, 1.30 बजे मिर्जापुर पहुचेंगे राजनाथ सिंह, शादी समारोह में सम्मिलित होंगे गृहमंत्री, विंध्याचल दर्शन करने भी जाएंगे राजनाथ सिंह, पार्टी कार्यकर्ताओ से भी मुलाकात करेंगे, एक घंटे अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक।

➡गोरखपुर- प्रदेश का सबसे बड़ा सामूहिक विवाह आज, समारोह को लिम्का बुक में दर्ज कराने को तैयारी, प्रदेश में पहली बार एक साथ 678 जोड़ों की शादी, सीएम योगी की मौजूदगी में बंधन में बधेंगे जोड़े, समारोह में 654 हिन्दू जोड़े अग्नि के फेरे लेंगे, समारोह 24 मुस्लिम जोड़ो का निकाह होगा, सीएम के साथ आधा दर्जन मंत्री रहेंगे मौजूद, गोरखपुर विवि में 2 बजे से होगा कार्यक्रम।

➡गाजियाबाद- कारोबारी से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला, आरेापी पूर्व MLA अमरपाल शर्मा की जमानत खारिज, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जमानत अर्जी खारिज की, जमानत के लिए उच्च अदालत जाना होगा, हत्या की साजिश के आरोप में जेल में बंद हैं
BJP नेता गजेंद्र भाटी की हत्या की साजिश का आरोप।

➡गाजियाबाद- अंतरिक्ष बिल्डर पर जीडीए ने मालिक और सहयोगियों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, आवंटियों को कब्जा न देने का लगा है आरोप, राकेश यादव और अन्य निदेशकों पर केस दर्ज, धारा 306, 420 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई, विजयनगर थाने में जीडीए ने दर्ज कराई रिपोर्ट।

➡लखीमपुर खीरी, जिलेभर में डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान, एसपी शिवाशिम्पी चिनप्पा खुद सड़क पर उतरे, निकम्मे अफसरों को भी एसपी ने रोड पर उतारा, डग्गामार, ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई – एसपी, कल सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हुई थी, से जागी खीरी पुलिस।

➡आगरा- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज आगरा में, निजी संस्था के सम्मान समारोह में होंगे शामिल, दोपहर 12.30 बजे पहुंचेंगे सूरसदन प्रेक्षागृह, 1.30 बजे लखनऊ के लिए होंगे रवाना।

➡बिजनौर- बैंड बाजे से निकाली जा रही बारात का उलेमा ने किया विरोध, निकाह पढ़ाने से मौलवी ने किया इंकार, दूसरे काजी से पढ़वाया निकाह, गुस्साए ग्रामीणों ने की मस्जिद में पंचायत, दूल्हा-दुल्हन पक्ष के परिवार वालों का हुक्का पानी बंद, पंचायत ने परिवार का किया हुक्का पानी बंद, मंडवार के मोहिद्दीनपूर इलाके का मामला।


No comments:

Post a Comment