लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा विभाग में प्रस्ताव पर चर्चा, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की पहल पर ट्रिब्यूनल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 May 2018

लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा विभाग में प्रस्ताव पर चर्चा, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की पहल पर ट्रिब्यूनल


पी सी  चौधरी तहकीकात न्यूज़ लखनऊ

 
@ लखनऊ: उत्तर प्रदेश की आज की बड़ी खबर, माध्यमिक शिक्षा में ट्रिब्यूनल बनेगा, कोर्ट में लाखों मुकदमों से विभाग परेशान, सेवा संबंधी मसलों के लिए ट्रिब्यूनल, शिक्षकों की सेवा शर्तों को लेकर गठन, माध्यमिक शिक्षा विभाग में प्रस्ताव पर चर्चा, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की पहल पर ट्रिब्यूनल।

 @  लखनऊ: 5 आईएएस अफसर हो गए रिटायर्ड, नीरज गुप्ता और सुशील कुमार रिटायर्ड हुए, यूपी के प्रमुख सचिव गृह रह चुके हैं नीरज गुप्ता, प्रभास झा और विमल शर्मा हुए रिटायर्ड, राघुवेंद्र विक्रम सिंह भी रिटायर्ड हुए।

@ लखनऊ: सपा सुप्रीम अखिलेश ने किया ट्वीट, भर्ती में एससी-एसटी लिखने का मामला, एमपी में अभ्यर्थी के सीने पर लिखा गया था, गंभीर और बेहद संवेदनशील मुद्दा है-अखिलेश, सार्वजनिक सामाजिक अपमान का विषय है, समाजों को संविधान ने संरक्षण प्रदान किया है, उनके प्रति सरकार का दृष्टिकोण उपेक्षापूर्ण है, ये मुद्दा घोर निंदनीय है- अखिलेश यादव।

@ लखनऊ: सहायक अध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया प्रारम्भ, परिषदीय विद्यालयों में 68500 पदों पर भर्ती, 12460 पदों पर रेगुलर टीचर भर्ती प्रक्रिया, आज नियुक्ति पत्र वितरण की कार्यवाही होगी, सीएम योगी 700 अभ्यर्थियों को नियुक्तपत्र देंगे, गोरखपुर विवि के दीक्षांत में होंगे देंगे नियुक्तिपत्र, उपस्थित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे, देवरिया,सिद्धार्थनगर,बस्ती के अभ्यर्थी शामिल हैं, महराजगंज और बहराइच के भी अभ्यर्थी शामिल।

@ ग्रेटर नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कार लूट कर भाग रहे थे 2 बदमाश, मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली, मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश मौके से फरार, बदमाशों ने सेक्टर 44 से टैक्सी की थी बुक, ड्राइवर को एक्सप्रेस वे पर चाकू मारा, ड्राइवर को घायल कर झाड़ियों में फेंका, टैक्सी लूट कर बदमाश हुए थे फरार, दादरी क्षेत्र के कोट पुल के पास मुठभेड़।

आगरा: आगरा में बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली, थाने के अंदर अपराधियों ने मारी गोली, धर्मवीर नाम के युवक को मारी गोली, थाने के अंदर 6 राउंड गोलियां चलाई, गंभीर हालत में युवक मेडिकल कॉलेज रेफर, आगरा के मलपुरा थाने के अंदर मारी गोली, एसएसपी अमित पाठक को बदमाशों की चुनौती, बदमाश कानून-व्यवस्था की उड़ा रहे धज्जियां।

 @ अलीगढ़: पोस्टमार्टम हाउस पर कुत्ते ने नोच खाया शव, जांच में दो फार्मासिस्टों को किया निलंबित, अमानवीय घटना का वीडियो आते मची खलबली, डीएम ने शासन को भेजी मामले की रिपोर्ट, 3 सदस्यीय टीम करेगी विस्तृत जांच।

@ कासगंज: कूड़े का ढेर उठाने को लेकर मारपीट का मामला, सफाई कर्मियों के साथ हुई मारपीट और फायरिंग, फायरिंग में 2 लोग गंभीर घायल,अस्पताल रेफर, प्रशासन के मनाने के बाद खोला गया जाम, सफाई कर्मियों ने बरेली हाईवे किया था जाम, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया, नगर कोतवाली के फूल वाली गली की घटना।

@ मथुरा: मांट तहसील क्षेत्र में धारा 144 लागू, मार्च को लेकर प्रशासन ने लागू की धारा 144, मांगों को लेकर किसान करेंगे पैदल मार्च, 2 मई को एक्सप्रेस वे पर किसानों का मार्च, किसान नेता रामबाबू कटैलिया के नेतृत्व में मार्च।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।