जो अपने पिता का नहीं हुआ वो बुआ का साथ क्या निभायेगा- केशव प्रसाद मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 16 September 2018

जो अपने पिता का नहीं हुआ वो बुआ का साथ क्या निभायेगा- केशव प्रसाद मौर्य

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले पांच साल अखिलेश यादव की सरकार थी लेकिन उन्होंने क्या आचरण प्रस्तुत किया अपने ही पिता मुलायम सिंह यादव  की राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी छीनी और अपने चाचा के साथ बदसलूकी की, जो व्यक्ति अपने परिवार को एक साथ नहीं रख सका वो अपनी बुआ का साथ क्या निभायेगा। वे विश्वेश्वरैया हाल में आयोजित पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में यादव समाज के कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि बोल रहे थे।  
 
 
 
महेंद्र मिश्रा लखनऊ तहकीकात न्यूज़ 
 
केशव मौर्य ने कहा की 2014 का चुनाव हो या फिर 2017 का यदुवंशियों के बगैर हम नहीं जीते थे और यदुवंशियों के बगैर हम 2019 का भी चुनाव नहीं जीत सकेंगे। इसलिए आप सभी समाज के लोगों को एकजुट होकर प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करना होगा। आप सभी से अपील है कि यदुवंशियों के बूथ पर कमल का फूल खिले। 2014 के लोकसभा चुनाव में यदि उत्तर प्रदेश ने 73 सीटें नहीं दी होती तो देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बनते। इसलिए अब हमारा लक्ष्य है कि 2019 में 74 सीटों से कम नहीं मिलनी चाहिये। 
 
केशव मौर्य ने कहा 56 इंच के सीने वाले हमारे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। कश्मीर में जब आतंकी गिरते हैं तो कई लोगों की छाती फटती है। यूपीए सरकार में सेना को गोली चलाने तक की छूट नहीं थी। लेकिन मोदी जी के नेतृत्व के चलते इस सरकार ने सेना को खुली छूट दे रखी। पहले भारत की तरफ से ना हो लेकिन अगर पाकिस्तान ने पहले गोली चलाई है। तो तब  गोली का जवाब गोला से दिया जाता है। इसके लिये किसी परमिशन की जरूरत नहीं है। यह केवल मोदी सरकार में ही संभव हो रहा है। मौर्य ने कहा आज कोई विष्णु मंदिर बनाने की बात करता है, कोई कैलाश की यात्रा करता है, ममता दीदी तो बंगाल में दुर्गा पूजा पंडालों के लिए जगह भी दे रही है, साथ में 10 हजार रुपये भी दे रही हैं। इसका मतलब साफ है कि अब बंगाल में भी कमल खिलेगा और देश में भी पुनः कमल खिलेगा। 
 
उन्होंने कहा कि विरोधी कहते हैं मोदी जी ने कुछ नहीं किया मैं उनसे पूछता हूं कि अगर मोदी जी ने कुछ नहीं किया तो आप लोगों को गठबंधन कहूँ या ठगबंधन करके मोदी रोको प्रतियोगिता में क्यों शामिल होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों की सरकार है। उत्तर प्रदेश में योगी के आने के बाद से विकास के दोनों पहिए दौड़ पड़े हैं। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी हो, सैफई हो, आजमगढ़ हो या कोई अन्य जिला सभी जगह समान विकास हो रहा है। आगामी चुनाव देश को दुनिया में नंबर एक बनाने वाला चुनाव है। इसलिए सभी को एकजुट होकर प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर सत्ता पर काबिज करना होगा। मुझे  विश्वास है कि यदुवंश 2019 में मोदी जी के साथ होगा।
 
 
 
मौर्य ने सभागार में उपस्थित लोगों से सवाल के लहजे में कहा कि क्या कोई चाहता है की अमेठी के सांसद के हाथों देश की बागडोर दी जा सकती है ? तो जवाब में ना आया। उन्होंने कहा कि जब हमारे पास दुनिया का सबसे ताकतवर और ईमानदार नेता मोदी जी जैसा नेतृत्व है, तो कमजोर हाथों में देश की बागडोर नहीं सौंपी जा सकती है। यह लोकतंत्र है, किसी को भी चुना जा सकता है। लेकिन देशहित को केंद्र में रखकर हमें चुनना होगा। उन्होनं सभी को जोड़ने के लिहाज से कहा कि भाजपा में कोई छोटा से छोटा कार्यकर्ता भी बड़े से बड़े पद पर जा सकता है। इसलिए समाज के सभी वर्ग भाजपा को अपनी पार्टी मानें। यहां राजनीतिक आकांक्षा रखने वाले और देश की सेवा करने की आकांक्षा रखने वाले सभी के लिए समान अवसर है भाजपा में सभी आगे बढ़ सकते हैं।
 

No comments:

Post a Comment