बस्ती-दाने दाने को मोहताज भोलानाथ ठठेर का हाल जानने पहुंचे रालोद प्रदेश सचिव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 17 September 2018

बस्ती-दाने दाने को मोहताज भोलानाथ ठठेर का हाल जानने पहुंचे रालोद प्रदेश सचिव

जिला संवाददाता- तहकीकात न्यूज़ बस्ती 

हर्रैया विधानसभा के विक्रमजोत बाजार का एक परिवार ऐसा है न खाने को अन्न न ही ना  एक पैसा जेब में पिता अपनी तीन तीन लडकियों को पढाने या हाथ पीले करने के बजाय खुद कैंसर पीडित होने के चलते दिन गिन रहा है! 

जिन्दगी का दिन पहले तो नाते रिश्तेदारों व पडोसियों ने भी किया मदद पर अब सब कर चुके हैं! बेबस लाचार परिवार का गुजारा अब कैसे हो ! विक्रमजोत निवासी माता प्रसाद कसौधन के आग्रह पर पहुंचे रालोद प्रदेश सचिव चन्द्रमणि पाण्डेय!




शासन प्रशासन सब मौन आखिर पीडित परिवार का सुनेगा कौन मुख्यमंत्री राहत कोष से ईलाज का पैसा तो दूर एक अदद शौचालय तक नहीं मिला है! पीडित की एक बिटिया विकलांग पर पेंशन नहीं मिल रहा है ! पुराना राशन कार्ड हुआ रद्द मदद के तौर पर राशन भी नहीं मिलता ये कैसा रामराज्य स्थापित है!

सूबें में आखिर इन लाचार बीमार लोगों के अच्छे दिन कब आयेंगें उन्होने कहा कि यदि एक सप्ताह में नहीं जगे जनप्रतिनिधि व अधिकारी तो होगा हल्लाबोल समाज के लोगों से मानवता हित आगे आने की अपील करते हुए उन्होने एक बिटिया के शिक्षा दीक्षा का खर्च खुद वहन करने का आश्वासन दिया इस मौके पर बृजेश पाण्डेय विजय पाण्डेय अभिनव पाण्डेय रामनिरंजन बर्मा विवेक पाण्डेय सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे!

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।