सपा-बसपा-कांग्रेस सालों से गठबंधन कर गरीबों को लूटकर खजाने भरती रही है -महेन्द्र नाथ पाण्डेय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 19 September 2018

सपा-बसपा-कांग्रेस सालों से गठबंधन कर गरीबों को लूटकर खजाने भरती रही है -महेन्द्र नाथ पाण्डेय

तहकीकात न्यूज़ डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार की वापसी को रोकने के लिए कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपनी आत्महत्या पर उतारू है, कांग्रेस सपा-बसपा के सहारे केन्द्र में सरकार बनाने का सपना सजोए हुए है प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आज पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा विश्वेश्रैया सभागार में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।
 



प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित 
स्वर्णकार समाज के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वर्णकार समाज को अलग से भाजपा से जोड़ने की जरूरत नहीं आप लोग जनसंघ के जमाने से पहले दीपक,और फिर भाजपा के ‘कमल‘की पर्ची बांट रहे है। स्वर्णकार समाज हर जगह उपलब्ध हैं। इनकी अपनी विश्वनियता है। आप चलती फिरती कॉपरेटिव शाखाएं हैं आज तमाम बैंक आ गयी हैं, कंपनी भी हैं। लेकिन आपका विश्वास कायम है। उन्होने कहा कि 2004 और 2009 में कांग्रेस की सरकार, सपा-बसपा में 43 सांसदों से चली लेकिन दस साल तक सपा-बसपा की राज्य सरकारों ने कभी भी प्रदेश के लिए कुछ नहीं लाये सिर्फ अपने खजाने भरने व कांग्रेस के खजाने भरवाने में लगे रहे, उनकी चिंता में कभी भी गरीब व्यक्ति नहीं रहा।   
 

डा. पाण्डेय ने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस सालों से गठबंधन कर गरीबों को लूटकर खजाने भरती रही। आज फिर दोहराकर लूटने के प्रयास मेें है। जिसमें मायावती जी गेस्ट हाउस काण्ड भूलकर उसी पार्टी के भतीजे के साथ खुशी खुशी गठबंधन करने में परहेज नहीं कर रही, वहीं कांग्रेस को यूपी में आत्महत्या कर रही वह भी अपने सहारों के साथ केन्द्र का सपना संजोए बैठी है। उन्होंने कहा कि यह इस प्रदेश की जनता के लिए निर्णायक क्षण है जिस जनता ने प्रधानमंत्री के पद पर एक ईमानदार, विकास के कार्यो की झण्डी लगाने वाले को आर्शीवाद देकर बैठाया उसे दोबारा बैठाना है और जिस विकास सुशासन, गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने का काम किया उसे और आगे बढाने के लिए जनता को 2019 में पुनः प्रधानमंत्री के पद पर बैठाने काम करना होगा।
 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विश्वेश्वरैया हाल में उपस्थित स्वर्णकार समाज को संबोधित करते हुए कहा कि समाज में और विपक्षी पार्टियों में भी ये भावना है कि अगर अच्छा काम करने कि जिम्मेदारी भाजपा की है और गलत काम करना है तो सपा-बसपा-कांग्रेस के पास उसका ठेका है। सत्ता का दुरूपयोग करना, सत्ता में रहकर भ्रष्टाचार करने का काम, घोटालें करना, राजनीतिक दल बनाकर नोट इक्ठ्ठा करने का काम सपा-बसपा-कांग्रेस बखूबी करती है लेकिन वहीं जब भाजपा की बात आती है तो सभी अच्छे कामों की चर्चा होती है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज ही केन्द्रीय कैबिनेट ने तीन तलाक बिल को मंजूरी देकर मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की पीड़ा को दूर करने का काम किया है। भाजपा सरकार के अच्छे कामों को बताते हुए कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देंगे जिसे पूरा करके दिखाया, भाजपा सरकार गरीबों पिछड़ो समेत हर वर्ग के लिए काम कर रही है।
 

उन्होंने कहा कि स्वर्णकार समाज सदा से भाजपा के साथ रहा है। भाजपा की ताकत व पहचान रहा है और भाजपा को लगातार मजबूत करने में योगदान देने वाला रहा है। उन्होंने कहा कि जनसंघ से लेकर भाजपा बनने तक हमेशा आपका साथ रहा है। 2014 व 2019 में पूरी ताकत के साथ स्वर्णकार ने भाजपा को मजबूत करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने गरीबी को हटाने का अभियान चलाया है उसमें 4 साल में 5 करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को गरीबी रेखा से ऊपर लाने का सफल प्रयास हुआ है। जब कोई ईमानदारी के साथ सत्ता में बैठकर समाज कल्याण की भावना से कार्य करता है तो उसका यही परिणाम आता है।


वहीं 48 साल तक राज करने वाली कांग्रेस जिनकी भ्रष्टाचार-घोटालो की बड़ी-बड़ी इमारते होगी लेकिन गरीब के लिए एक घर तक देने का काम नहीं किया अगर दिया गया तो उसमें आधे से ज्यादा धनराशि बीच में ही खा ली जाती थी। गरीबों तक को उनका हक नहीं मिला, लेकिन आज भाजपा सरकार गरीबों को आवास, बिजली, सुरक्षा देने का काम पूरे मन से कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिस वादे के साथ सत्ता में आयी है एक-एक वादा पूरा करेगी। उन्होंने सपा द्वारा भाजपा सरकार के कामों पर उंगली उठाने पर कहा कि जिस सपा की सरकार में लोग यह नारा देते थे कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में निश्चित कोई गुण्डा होगा, उस सपा को भाजपा के जनकल्याणकारी फैसलों पर उंगली उठाने कोई हक नहीं।
 


No comments:

Post a Comment