कानपुर-गणेश पंडाल में बार बालाओं के एक एक ठुमके पर जमकर लुटाया रुपया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 22 September 2018

कानपुर-गणेश पंडाल में बार बालाओं के एक एक ठुमके पर जमकर लुटाया रुपया

जिला संवाददाता -रवि तहकीकात न्यूज़ 
 
शहर में गणेश महोत्सव का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है जिसके चलते शहर भर में हज़ारो छोटे बड़े गणेश पंडाल लगाए गए हैं वहीं लोग अपने ढंग से गणेश जी की पूजा अर्चना करते हुए दिखाई दे रहे है  कानपुर के रावतपुर चौराहे पर गणेश पंडाल में पूजन अर्चना के बाद देर रात बार बालाओं का जमकर नृत्य कराया गया। इस बात से तो यह साफ होता है कि आखिर केसी यह गणेश पूजा है.
 
 
 
आपको बता दें कि शहर में देर रात के बाद से गणेश पंडाल में हुए बार बालाओं का डांस के वीडियो वायरल होने के बाद शहर में यह चर्चा का विषय बन गया है वही आयोजक इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
 
रावतपुर चौराहे पर गणेश महोत्सव के अबसर पर कई वर्षो की भाति इस भी कराया गया। जिसके चलते पंडाल में रात की पूजा के बाद भक्तो को  अश्लीलता का प्रसाद  परोसा गया। जिसके चलते भगवान के मंच पर बार बालाओं को प्रस्तुत कर जमकर नृत्य करवाया गया इस दौरान आयोजको के साथ मे पंडाल में मौजूद भीड़ ने बार बालाओं के ऊपर जमकर रुपया बरसाया। बार बालाएं अपने एक एक ठुमके में लोगो को अपनी ओर आकर्षित करती हुई दिखाई दी। इस दौरान मंच पर जमकर अश्लीलता हुई और श्रद्धालु भजनकीर्तन  
छोड़ अश्लीलता लगे नाच  सराबोर दिखाई देने लगे। जबकि आयोजनक इस चीज को भूल गए की यह भगवान् गजानंद का पंडाल है। वीडियो वायरल होने पर जब मीडिया आयोजकों से इस बात को पूछने लगी  आयोजकों  बोलने से मना कर दिया।


No comments:

Post a Comment