सम्मान बचने के लिए आज उतरेगी टीम इंडिया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 7 September 2018

सम्मान बचने के लिए आज उतरेगी टीम इंडिया

                                          
 लखनऊ डेस्क-  सत्य प्रकाश 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच का अंतिम मैच आज ओवल केनिंगटन, लंदन खेला जायेगा आप को हम बता दे की 

साउथ हैम्पटन में खेलागया चौथा मैच हारते ही भारतीय टीम सीरीज 1-3 से सीरिज गंवा चुकी है। अब शुक्रवार को  लंदन के ओवल मैदान पर शुरू होने जा रहे पांचवां और अंतिम टेस्ट में टीम इंडिया अपना सम्मान बचाने उतरेगी।
यह अंतिम टेस्ट इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और सफलतम बल्लेबाज एलिस्टर कुक का आखिरी टेस्ट होगा। ऐसे में इसे यादगार बनाने के लिए मेजबान टीम पूरी ताकत लगा देगी। भारत के लिए 2-3 का नतीजा 1-4 से कहीं बेहतर होगा और 'कोहली सेना' इस जीत के लिए बेता है 

 कोच रवि शास्त्री ने क्या बोले टीम के बारे में 

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने यह कहकर टीम का मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया है कि यह पिछले 15 साल में विदेशी दौरों पर जाने वाली यह सर्वश्रेष्ठ टीम है। 

 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।