टैलेंट ऐसा जो हर किसी ने सराहा, कानपुर में शुभांजली का धमाल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 28 October 2018

टैलेंट ऐसा जो हर किसी ने सराहा, कानपुर में शुभांजली का धमाल

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता

कानपुर महानगर - बाबाशिव-कांटीन्यू फॉउंडेशन एवं दिल्ली की संस्था ऑल इंडिया वुमेन डेवलपमेंट एण्ड ट्रेनिंग सोसाइटी की डायरेक्टर डॉ0 बिंदू सिंह के नेतृत्व में आयोजित किये जा रहे प्रदेश स्तरीय शुभांजली कार्यक्रम के लिये भिन्न-भिन्न जिलों व शहरों से लिये जा रहे नृत्य, गायन, वादन व अन्य हुनर में माहिर लोगों के ऑडिशन का रविवार को आखिरी दिन रहा।



हवेली रेस्टोरेंट (लॉन) लाजपत नगर में लिये गये लास्ट ऑडिशन में बच्चों समेत लगभग 200 प्रतिभागियों ने भाग लिया। भाग लेने वाले हुनरमन्दों ने गीतों और डाँस से निर्णायकों को प्रभावित किया। बर्रा 8 से अपने परिजनों के साथ पहुँची 5 वर्ष की नन्ही बच्ची सताक्षी द्वारा मंच पर किये गये डाँस ने सबका मन मोह लिया। छोटी सी बच्ची में गजब का टैलेंट देख निर्णायक भी अचंभित थे। निर्णायक मंडल द्वारा सताक्षी को सेमीफाइनल के लिये सेलेक्ट कर लिया गया।


अब सताक्षी 13 नवम्बर को लाजपत भवन में होने वाले सेमीफाइनल में अपने हुनर के जलवे विखेरिगी। शुभांजली जजेज पैनल द्वारा सताक्षी के चयन होते ही इस बच्ची के पिता विमलेश द्विवेदी और मम्मी कीर्ति ने खुशी जाहिर की। आपको बता दें यह बच्ची सोनी टीवी द्वारा लखनऊ में आयोजित किये गये ऑडिशन में भी पहले राउंड में सेलेक्ट हो चुकी है। लेकिन बीमार होने की वजह से आगे इस ऑडिशन में भाग नहीं ले पायी। इस ऑडिशन में 80 प्रतिभागियों का चयन 13 नवम्बर को लाजपत भवन में होने वाले सेमीफाइनल के लिये किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी अमरजीत सिंह रहे।
 
बाबाशिव-कांटीन्यू फॉउंडेशन के चेयरमैन सर्वोत्तम तिवारी ने बताया कि शुभांजली कार्यक्रम का सेमीफाइनल 13 नवम्बर व फाइनल आगामी 27 जनवरी 2019 को लाजपत भवन कानपुर में होगा। उन्होंने कहा इस दौरान मंच से शुभांजली अवार्ड के तहत भव्य सम्मान समारोह भी किया जायेगा।
हवेली में लिये गये ऑडिशन के निर्णायक मंडल में मोहित वर्मा, शानू खान, (कॉमेडी) रजत श्रीवास्तव सप्तक म्यूजिक के प्रो0 मो0 शारिक, सिंगर शिवी शुक्ला, सिंगर बंटी रहे जिन्होंने प्रतिभागियों के हुनर को परखा।


कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ऑल इंडिया वुमेन डेवलपमेंट एण्ड ट्रेनिंग सोसाइटी की डायरेक्टर शुभांजली कार्यक्रम की संयोजक डॉ0 बिंदू सिंह, बाबाशिव-कांटीन्यू फॉउंडेशन के चेयरमैन सर्वोत्तम तिवारी, रोहित राधाकृष्णा, रजत कुमार, नीरज लोहिया, राधिका, सूरज, सौरभ, सिद्धार्थ सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment