कल बंद रहेंगे गाजियाबाद के सभी स्कूल और कॉलेज, किसानों का यमुना एक्सप्रेसवे पर भी होगा धरना प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 October 2018

कल बंद रहेंगे गाजियाबाद के सभी स्कूल और कॉलेज, किसानों का यमुना एक्सप्रेसवे पर भी होगा धरना प्रदर्शन



मीडिया डेस्क 

किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते कल गाजियाबाद के सभी स्कूल और कॉलेज बंद रखने का फैसला किया गया है. गाजियाबाद के जिला अधिकारी ने सुरक्षा का हवाला देते हुए ये आदेश जारी किया है. किसान पूर्ण कर्जमाफी और बिजली की दरों में कमी सहित 9 मांगों को लेकर 'किसान क्रांति यात्रा' के बैनर तले विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.
का 
यमुना एक्सप्रेसवे पर भी होगा धरना प्रदर्शन

इतना ही नहीं भाकियू और रालोद कल यमुना एक्सप्रेसवे पर धरना प्रदर्शन करेगा. आज किसानों के ऊपर हुए अत्याचार को लेकर कल भारतीय किसान यूनियन की तरफ से यमुना एक्सप्रेसवे के (मांट) टोल प्लाजा पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका जाएगा. समाजवादी पार्टी ने भी किसानों का समर्थन किया है.

गाजिपुर पर डेरा जमाए हुए हैं किसान

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी प्रवक्ता सुधीर पंवार और एमएलएसी संजय लाठर को किसानों के बीच भेजा है. बता दें कि हरिद्वार में 9 दिनों पहले किसानों ने यात्रा शुरू की थी. प्रदर्शनकारी किसान आज उत्तर प्रदेश-दिल्ली की सीमा गाजिपुर पर डेरा जमाए हुए हैं.

आंदोलन के बीच गाजियाबाद पुलिस ने किया रूट डायवर्जन

किसान क्रांति यात्रा को लेकर यातायात पुलिस गाजियाबाद ने रूट डायवर्जन भी किया है. कल यूपी गेट होकर कोई भी दिल्ली नहीं जा सकेगा. इतना ही नहीं मोहननगर से वसुंधरा यूपी गेट मार्ग पर वाहन नहीं जा सकेंगे. ऐसे में वाहन सीधे सीमापुरी से होकर दिल्ली जा सकेंगे.

राजनगर एक्सटेंशन गोलचक्कर से यूपी गेट दिल्ली जाने वाला एलवेटेड रोड भी बन्द करने का फैसला लिया गया है. एनएच 24 से आने वाले छोटे यात्री वाहन तिगरी मोड़, छिजारसी, मॉडल टाउन से नोएडा होकर दिल्ली जा सकेंगे. वहीं, नोएडा से आने वाले भारी वाहन तिगड़ी मोड़ से लालकुआ डासना की ओर मोड़ दिए जाएंगे.

No comments:

Post a Comment