भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में जन सहयोग केन्द्र में जनता की समस्याओं का निराकरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 9 October 2018

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में जन सहयोग केन्द्र में जनता की समस्याओं का निराकरण

लखनऊ-सत्य प्रकाश चौधरी  

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को जन सहयोग केन्द्र में जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ ‘मोती सिंह’ उपस्थित रहे। उन्होंने प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये तथा पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जनसहयोग केन्द्र की भांति ही प्रदेश के सभी मंत्री द्वारा जनता दर्शन की भी व्यवस्था की गई है। जिससे प्रदेश की जनता को लाभ व उचित न्याय मिल रहा है।





उन्होंने कहा कि जन सहयोग केन्द्र पर अधिकतर जिनके कार्य जनपद स्तर से न होकर प्रदेश स्तर से होने है वे ही अपना पक्ष लेकर आते है जिन पर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सम्मनित जनता जो भी प्रदेश के विभिन्न जिलों से यहा आती है सरकार व पार्टी की नीति व दिये गये दिशा निर्देश के अनुरूप उनकी बात सुनकर जल्द से जल्द समाधान व उचित कार्यवाही चाहे वह पत्र के माध्यम से अधिकारी को कार्यवाही करने की बात हो चाहे फोन के माध्यम से जररूत पड़े हर तरह के सरकार के सभी मंत्रीगण जनता दर्शन के माध्यम से व पार्टी अपने पदाधिकारियों व जनसहयोग केन्द्र के द्वारा उसे हल कर  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीति व जनकल्याण का कार्य सर्वप्रथम के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे है।

इसी के तहत आज जितने भी लोग जनसहयोग केन्द्र में आये सभी संतुष्ट होकर अपने गृह जिले गये है तथा अधिकारियों को यह भी कहा कि जल्द से जल्द समस्या का निवारण किया जाये। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी व उपेन्द्र शुक्ला भी जनता की समस्याओं का निराकरण करने में सहयोग किया।

No comments:

Post a Comment