नगर निगम की जेसीबी के साथ पहुंचे कब्ज़ा करने - पब्लिक ने किया हंगामा - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 15 October 2018

नगर निगम की जेसीबी के साथ पहुंचे कब्ज़ा करने - पब्लिक ने किया हंगामा

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 
 
महिला पार्षद की दबंगई,नगर निगम की जेसीबी के साथ पहुंचे कब्ज़ा करने दूसरे के प्लाट में,पब्लिक ने किया हंगामा  


कानपुर शहर के जाजमऊ इलाके में महिला सभासद की दबंगई ,प्लाट में कब्जा करने के लिए बुलाई नगर निगम की जेसीबी मशीन वही अधिकारियो को बताया की करानी है नाले की सफाई और करने लगी प्लाट में कब्जा। प्लाट में कब्जे करने लेकर प्लाट मालिक के क्षेत्रीय जनता का पार्षद के खिलाफ हंगामा ,हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जीसीबी चालक किया गिरफ्तार। पार्षद मौके से फरार।

जाजमऊ वार्ड 96 की कांग्रेस पार्षद की दबंगई उस समय सामने आई जब के राम राज सरैया में रहने वाले मोहममद हाशिम के प्लाट पर पार्षद जरीना जबरन कब्जा करने के लिए जेसीबी मशीन के साथ मौके पर पहुंच गई। और प्लाट कब्जा करने के लिए जेसीबी से प्लाट की बाउंड्री तोड़वाने लगी।

यह देख क्षेत्रीय जनता मौके पर हंगामा करने लगी तभी लोगो घटना की जानकारी प्लाट के मालिक को दिया जिसके बाद मौके पर पहुंचे प्लाट मालिक को महिला पार्षद धमकी देने लगी लेकिन जब प्लाट मालिक की तरफ से भीड़ ज्यादा होने लगी तो पार्षद मौके से भाग निकली ,प्लाट मालिक मोहम्मद हाशिम ने बताया की हमारा प्लाट डेढ़ सौ गज का है और इस प्लाट को हमने पंद्रह वर्ष पहले खरीदा था लेकिन जब से जरीना पार्षद बनी है 

तब से उनकी निगाह हमारे प्लाट पर है जिसके चलते वो अक्सर गुंडो के बल पर प्लाट कब्जा करने की फ़िराक में रहती है। और आज तो वो नगर निगम के जेसीबी मशीन तक लेकर पहुंच गई। और प्लाट की बाउंड्री ही तोड़ डाली। हमने जब इसकी शिकायत नगर निगम के अधिकारियो से की तो उन्होंने बताया की जेसीबी तो नाला सफाई के लिए पार्षद ने गई थी। वही प्लाट मालिक और जनता के हंगामे के बाद पुलिस ने जेसीबी मशीन  चालक को पकड़ लिया है जबकि पार्षद मौके से फरार है

पुष्पा राठौर जोन दो की अधिकारी ने बताया की पार्षद ने नाले की सफाई के लिए जेसीबी मशीन ले गई थी हमने नहीं पता की वो प्लाट कब्जा करा रही थी।

No comments:

Post a Comment