कांग्रेस सेवादल द्वारा इलाहाबाद में राफेल सौदा के विरोध - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 5 October 2018

कांग्रेस सेवादल द्वारा इलाहाबाद में राफेल सौदा के विरोध

 
जिला संवाददाता इलाहाबाद
 
उ0प्र0 कांग्रेस सेवादल द्वारा इलाहाबाद में राफेल सौदा के विरोध में कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 प्रमोद कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में पैदल विरोध मार्च का आयोजन किया गया। विरोध मार्च पी0डी0 टण्डन पार्क से होकर सुभाष चैक पर समाप्त हुआ।
     
यह जानकारी उ0प्र0 कांग्रेस सेवादल के मीडिया प्रभारी एवं संगठन मंत्री राजेश सिंह काली ने देते हुए बताया कि सुभाष चैक पर एक सभा को सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद कुमार पाण्डेय ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राफेल सौदा प्रधानमंत्री ने अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए किया है।
 
 
 
पाण्डेय ने जेपीसी गठन कर जांच की मांग करते हुए कहा है कि जब तक राफेल सौदा में हुए धांधली का सच जनता के सामने नहीं आता जब तक उ0प्र0 कांग्रेस सेवादल सड़कों पर उतरकर इसी प्रकार संघर्ष करता रहेगा। पाण्डेय ने सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि नौकरशाही बेलगाम हो गयी है उ0प्र0 पुलिस उगाही में लगी है और अफसर ठेकेदारी करने में व्यस्त है और सरकार के मंत्री सौदेबाजी में लगी है। 
 
काली ने बताया कि कार्यक्रम में राष्ट्रीय जोनल इंचार्ज श्री सुनील श्रीवास्तव, मंडल प्रभारी अरूण तिवारी, जिलाध्यक्ष सेवादल दिनेश तिवारी सहित सेवादल के सैंकड़ों स्वयंसेवक एवं कांग्रेसजनों ने पदयात्रा में भाग लिया। 

No comments:

Post a Comment