भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय बूथ चलो अभियान आज से प्रारम्भ हो गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 5 October 2018

भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय बूथ चलो अभियान आज से प्रारम्भ हो गया

लखनऊ -सत्य प्रकाश चौधरी 


भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय बूथ चलो अभियान आज से प्रारम्भ हो गया। अभियान में पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर सक्रियता निभाते हुए बड़ी संख्या में पार्टी से नये सदस्यों को जोड़ने का काम किया।





पार्टी कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें उनकी वोटर पर्ची बांटी वहीं कैम्प लगाकर नये मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में शामिल किये जाने के लिए फार्म भराया। साथ ही जगह-जगह पर कैम्प लगाकर व टोलियां बनाकर आमजन से सीधा संपर्क संवाद स्थापित कर पार्टी द्वारा सदस्यता के लिए जारी टोल फ्री नम्बर 18002661001 पर मोबाईल से मिस्डकाल कराकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस अभियान में पार्टी पदाधिकारियों, सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक व जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में बूथ पर जाकर लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने अम्बेडकर नगर जिले की टाड़ा विधानसभा के सलेमपुर बूथ पर जाकर लोगों को मतदाता पर्ची बांटी व मोबाईल के माध्यम से मिस्डकाल कराके नये लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा, प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश त्रिपाठी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

इसके अलावा लखनऊ शहर के पूर्वी विधानसभा पर उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने घर-घर जाकर वोटर पर्ची बांटी और कैम्प लगाकर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। उनके साथ लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं सरोजनी नगर विधानसभा में उ0प्र0 सरकार के मंत्री स्वाती सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता व क्षेत्र के अनेक कार्यकर्ताओं ने लोगों से मिलकर मतदाता पर्ची बांटी और लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।
केन्द्रीय मंत्री डा0 महेश शर्मा ने जेवर विधानसभा की बूथ संख्या 370 व 373 में, जबकि श्रीमती कृष्णा राज शाहजहांपुर जिले की पुवायां विधानसभा में और साध्वी निरंजन ज्योति ने जहानाबाद में जाकर लोगो को पार्टी की सदस्यता व मतदाता पुनरीक्षण अभियान चलाया।
प्रदेश सरकार के मंत्री श्रीमती अर्चना पाण्डेय छिबरामऊ, मन्नू कोरी जालौन, जयप्रकाश निषाद रूद्रपुर, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र शुक्ला गोरखपुर ग्रामीण, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर मोहनलालगंज, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह बलरामपुर, गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा गाजियाबाद में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मतदाता पर्ची बांटी और नये लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। पार्टी के कई अन्य पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने भी अलग-अगल जिलों में जाकर अभियान को सफल बनाने के लिए अपनी सहभागिता निभाई।

No comments:

Post a Comment