कानपुर-बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 9 October 2018

कानपुर-बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन

ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता

कानपुर- बढ़ती हुई महंगाई को लेकर सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसियों ने एकजुट होकर खड़खडे पर सवार होकर सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया। लगातार बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम और आसमान छूती रसोई गैस के दामों के बाद आज सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसियों ने एकजुट होकर फूलबाग गांधी प्रतिमा से खड़खडे पर सवार होकर हाथों में झंडा और तख्तियां लेकर ढोल नगाड़ों के साथ कमिश्नर आवास तक जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अनोखा प्रदर्शन किया। पूर्व सांसद राजाराम पाल ने कहा कि यह सरकार तानाशाह वाली सरकार है



गरीबी कम करने की बजाय गरीब को ही मिटाने में लगी हुई है यह सरकार केवल वायदे ही करते हुए आ रही है और गरीबो को दबाने में जुटी हुई है इस मोदी सरकार ने डीजल पेट्रोल को अब तक जीएसटी में नही लाया। राफेल डील में सरकार द्वारा बड़ा घोटाला हुआ है और वह सरकार इस मुद्दे को दबाने और दोषियों को बचाने में यह सरकार जुटी हुई है। हमारी मांग है कि सरकार राफेल विमान की कीमत को बताए। पेट्रोल कीमतों को कम करने के साथ ही इसे जीएसर्टी में लाये राफेल मुद्दे पर भाजपा सार्वजनिक तौर पर बताए।








हमारी मांग है कि राफेल मामले में सरकार खुलासा करे और पेट्रोल गैस के दाम को कम करने के साथ ही इसे जीएसटी के अंतर्गत लाया जाए।

No comments:

Post a Comment