कानपुर-घरेलू गैस के दामो में बढ़ती वृद्धि को लेकर सपा का अनोखा प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 October 2018

कानपुर-घरेलू गैस के दामो में बढ़ती वृद्धि को लेकर सपा का अनोखा प्रदर्शन





ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता 


 घरेलू गैस सिलिंडर और पेट्रोल पदार्थो में लगातार दामो में वृद्धि को लेकर जनता त्राहिमाम मचाये हुए है और सरकार अपनी मनमानी पर उतारू है। जहां एक तरफ सरकार गरीब जनता को उज्ज्वला योजना के तहत घर घर सिलिंडर पहुंचाने की बात करती है वहीं बढ़ती हुई घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्रो पदार्थों की महंगाई को देखते हुए आज आम आदमी का खाना बनाना दूभर हो गया है और अब हज़ारी होने के करीब पहुंच रहा गैस सिलिंडर गरीबो की कमर तोड़ रहा है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने बड़े चौराहा भारत माता प्रतिमा के पास पहुंचकर इस बढ़ी हुई महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। और सिलिंडरों में प्रतीकात्मक रूप से मोदी के मुखौटे लगाकर अपना विरोध जताया।



इस महंगाई ने गरीबों की तोड़ी कमर-सरकार पूरी तरह से हुई फेल

बढ़ती महंगाई से आम आदमी का बुरा हाल है यह सरकार अपनी नीतियों में खुद उलझती जा रही है हालात यह हो चुके है कि अब सरकार की नीतियों के चलते गैस सिलिंडर के दामो में मनमानी बढोत्तरी हो रही है और यह सिलिंडर आम की जगह खास होते जा रहे है सरकार की दुधारी नीतियों की धार तले आकर गरीब कटता जा रहा है और अमीर आगे बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार को जमकर कोसा
सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने बताया की जिस तरह से मोदी सरकार देश की जनता से बड़े बड़े वादे करके उनको छलने का काम कर रही है।जहाँ सरकार आने से पहले जनता से महंगाई कम करने का वादा किया था पर उसके उल्टा ही सरकार काम कर रही है। सिलेंडर की कीमत जल्द ही 1000 रुपये होने की कगार में है। जिस कड़ी में आज घरेलू गैस सिलेंडर को सम्मान किया गया है।


वही सपा के वरिष्ठ नेता अशोक केसरवानी ने बताया की आज गैस सिलेंडरों में मोदी का मुखौटा लगाकर उनका सम्मान किया गया है क्योकि घरेलु गैस सिलेंडरों के दाम लगातार मोदी सरकार आसमान पर पहुंचा रही है।
पूर्व नगर अध्यक्ष चन्द्रेश सिंह ने बताया कि सरकार ने अपनी योजनाओं के तहत गरीबो के घरों में चूल्हा देने का दावा किया था जबकि हो इसका उल्टा गया अब यही सरकार उन घरों से गैस छीनने का काम कर रही है गरीबो की बात करने वाली सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई।

No comments:

Post a Comment