मी टू मामलों का बॉलीवुड पर कोई खास प्रभाव पड़ने वाला नहीं - एक्टर चंकी पांडे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 11 October 2018

मी टू मामलों का बॉलीवुड पर कोई खास प्रभाव पड़ने वाला नहीं - एक्टर चंकी पांडे

ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता


कानपुर - गुरुवार को नयागंज में एक ज्वेलर्स शोरूम के उद्धघाटन के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और एक्टर चंकी पांडे पहुंचे जहां उन्होंने शोरूम का उद्घाटन किया। इस दौरान चारो तरफ सड़क पर अपने चहेते फ़िल्म कलाकारों की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद दोनों मीडिया से मुखातिब भी हुए।





एक्टर चंकी पांडे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में मी टू केम्पेन अभियान को रोका तो नही जा सकता लेकिन कहीं न कहीं इस पूरे मामले में मीडिया मोलतोल करती है और जब इस तरह के मामले कुछ ज्यादा ही आने लगते है






तो लोगों को इस तरह के निर्णय लेने पड़ते हैं और चंकी ने कहा कि इस पूरे मामले पर ज्यादा बोलना और कम बोलना दोनों ही घातक है क्योंकि यह बड़ा ही संवेदनशील मामला है और इन पूरे मामले को लीगल सलाह लेकर कोई हल निकालना चाहिए और इस तरह के मामलों का बॉलीवुड पर कोई खास प्रभाव पड़ने वाला नहीं है और हम सभी को इन मामलों पर किसी भी नतीजे पर पहुंचना चाहिए। और इक्का दुक्का मामले आने से आप पूरी इंडस्ट्री पर उंगली नही उठा सकते। और फिर इसके बाद चंकी पांडे ने अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के बारे में बताया कि यह फ़िल्म कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर होगी।




और इसके बाद फिर मैं फ़िल्म एक्टर प्रभास के साथ एक फ़िल्म कर रहा हूँ और प्रभाष की इस फ़िल्म का नाम साहू और फिर उसके बाद मराठी फिल्म के साथ साथ संजय दत्त की होम प्रोडक्शन मूवी में भी काम करने जा रहा हु जिसकी शूटिंग लखनऊ में की है साथ ही उन्होंने कहा कि कानपुर के लड्डू बहुत पसंद है एक्ट्रेस अमीषा ने मीटू अभियान पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

वहीं कानपुर से काफी प्यार है यहां काफी आती जाती रहती हूं गदर फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ और कानपुर में भी हुई यहां खाना पीना बहुत बढ़िया है अमीषा ने यहां की ज्वेलरी की भी खुलकर तारीफ की कहा कि ऐसी ज्वेलरी देख कर लगता है कि हर ओकेज़न पर ज्वेलरी यहां से खरीद लू मैने खुद अपनी प्रोडक्सन हाउस खोल रखा है देसी मैजिक फ़िल्म आ रही है।

No comments:

Post a Comment