फैज़ाबाद - 19 दिसम्बर से शुरू होगा नौजवान सभा का 17वाँ महासम्मेलन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 15 November 2018

फैज़ाबाद - 19 दिसम्बर से शुरू होगा नौजवान सभा का 17वाँ महासम्मेलन

रिपोर्ट - बलराम चौरसिया

भारत की जनवादी नौजवान सभा का 17वां राज्यसम्मेलन शहर के प्रेस क्लब फैज़ाबाद में होना सुनिश्चित हुआ है। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यभान सिंह जनवादी ने बताया कि सम्मेलन की तैयारी को लेकर गांव की कमेटियों की बैठकें शुरू हो गई है। इसके प्रचार के लिए दिवाल लेखन का कार्य शुरू हो गया है।
 
सम्मेलन के तैयारी का जायज़ा लेने प्रदेश सचिव कामरेड डा राधेश्याम वर्मा ने जिलाकमेटी के साथ बैठक की। प्रदेश सचिव कामरेड राधेश्याम वर्मा ने कहा कि यह सम्मेलन आज ऐसे दौर में हो रहा है जबकि सरकारें नौजवानों को रोजगार देने के वादे से पीछे हट रही है और उनकी आपसी एकता को तोड़ने के लिए धार्मिक व जातिवादी भावनाओं के ऊपर राजनीत करने की साजिश कर रही है। यह सम्मेलन शिक्षा-रोजगार व सामाजिक न्याय के लिए साम्प्रदायिकता ,जातिवाद व महिला हिंसा के खिलाफ एक जुट हो नारे के साथ काकोरी कांड के शहीदों के शहादत दिवस के अवसर पर सम्पन होगा। जनौस प्रदेश उपाध्यक्ष कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने बताया कि इस सम्मेलन की तैयारी के लिए,जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी की प्रचार उप समिति का संयोजक बनाया गया है।
 
कामरेड शिवधर द्विवेदी, कामरेड भानू कश्यप,कामरेड माकपा नगर महासचिव रामजी तिवारी,कामरेड जिलाप्रभारी विश्वजीत सिंह राजू, कामरेड इकबाल खन्ना, कामरेड रितिक,कामरेड पूजा शर्मा,कामरेड माधुरी, कामरेड पिंकी, कामरेड रेशमाबानो,कामरेड लतीफ, कामरेड आनंद सिंह अन्नू, कामरेड शिवकुमार पल्लन, कामरेड अजय बाबा, कामरेड रोशन सोनकर,को शहर की जिम्मेदारी दी गई है और ग्रामीण में जिलासचिव कामरेड शेरबहादुर शेर, कामरेड तारिक,कामरेड शहंशाह, कामरेड राजराम भारती, कामरेड इन्दल निषाद, कामरेड सुग्रीव धुरिया, कामरेड आलोक पाठक, कामरेड रामसजीवन पांडेय, को जिम्मेदारी दी गई है।
   

No comments:

Post a Comment