कन्नौज - घर से गायब एक व्यक्ति की लाश एक खेत में मिट्टी से ढकी हुई मिली - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 29 November 2018

कन्नौज - घर से गायब एक व्यक्ति की लाश एक खेत में मिट्टी से ढकी हुई मिली

रिपोर्ट- मोबीन मन्सुरी

घर से गायब एक व्यक्ति की लाश एक खेत में मिट्टी से ढकी हुई मिली, जिससे ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि मृतक की हत्या कर शव को गढ्ढे में छिपाया गया था, परिजनों को मृतक का मोबाइल भी स्वीच आफ जाता हुआ मिला तो ग्रामीणों ने साथ परिजनों ने छानबीन की जिसके बाद पुलिस की मदद से शव एक खेत में गड़ा हुआ मिला जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जाॅच करने में जुट गयी है मौके पर फोरेंसिक जाॅच भी की जा रही है।
      

 मामला तालग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम हिम्मत नगला का रहने वाला 45 वर्षीय रमेश पुत्र रामसिंह का शव गांव के बाहर एक खेत में मिट्टी से दबा हुआ मिला। मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त करते हुए हत्या की बात कही। रोते विलखते परिजनों ने बताया कि कल शाम 8 बजे से यह घर से गायब थे, जिसके बाद इनकी तलाश की गयी लेकिन कहीं पता नही चला। घर से टार्च और मोबाइल लेकर निकले थे जिसके बाद मोबाइल स्वीच आफ बताने लगा।
 
 
 मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गढ्ढे से बाहर निकलवाया जिसमें मृतक के पैर ऊपर की ओर थे और सर नीचे की ओर गढ़ा हुआ था। ग्रामीणों की माने तों मृतक की तलाश करते हुए एक खेत में खून पड़ा हुआ देखा गया जिससे आस-पास जब तलाश की गयी तो मिट्टी से ढके हुए पैर नजर आये जब मिट्टी हटाकर देखा गया तो गढ़ा हुआ शव मिला। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि जाॅच की जा रही है और परिजनों से तहरीर लेने के बाद मुकदमा दर्ज कराया जायेगा परिजनों की तहरीर के आधार पर ही कार्यवाही की जायेगी।


   

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।