मंदिर तो होगा ही होगा लेकिन अगर मंदिर नही बना तो सरकार नही होगी - उद्धव ठाकरे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 25 November 2018

मंदिर तो होगा ही होगा लेकिन अगर मंदिर नही बना तो सरकार नही होगी - उद्धव ठाकरे

रिपोर्ट - बलराम चौरसिया 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने अयोध्या दौरे के दूसरे व आखिरी दिन नगर के एक होटल में प्रेस को सम्बोधित किया। उन्होनें सरकार से कहा कि सदन के आखिरी सत्र में अध्यादेश लाये या बिल लाये लेकिन राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करे। बस जल्दी मंदिर बनवाये।


प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए उन्होनें कहा कि मै यहां अयोध्या आया हूं मेरा कोई छुपा एजेंडा नही है। पूरे देशवासियों की भावनाओं को प्रकट करने के लिए अयोध्या आया हूं। देश ही नही पूरे विश्व के हिन्दू इंतजार कर रहे की राम मंदिर कब बनेगा। जब भी चुनाव आते है मंदिर का मुद्दा उठाया जाता है। उसके बाद आराम करते है। दिन गुजरे साल गुजरे पीढीयां गुजर गई पर दुख की बात है राम लला का मंदिर नही बन रहा है।

मैने सुना था कि योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मंदिर था है और रहेगा वो तो ठीक है पर वह मंदिर दिख नही रहा है। वह मंदिर कब दिखेगा। जल्द से जल्द उसका निर्माण होना चाहिए। चुनाव को कुछ दिन है संसद के आखिरी सत्र में अध्यादेश लाओ। शिवसेना हिन्दुत्व के लिए आपका साथ दे रही थी और दे रही है। बस मंदिर जल्दी बनाओ। हिन्दू हर कदम पर पूछेगा मंदिर कब बनेगा। आज सुबह जब राम लला के मंदिर दर्शन के लिए गया उस स्थान पर एक चेतना है मगर दुख इस बात का हुआ कि रामलला के दर्शन के लिए जा रहे है या जेल में जा रहे है।

उन्होनें आगे कहा कि भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में लिखा है। राम मंदिर निर्माण के लिए हर संविधान के दायरे में हर सम्भावनाओं की तलाश की जायेगी। तो पिछले चार सालों में कितनी सम्भावनाओं की तलाश की गई। क्या एक भी ऐसी सम्भावना नही मिली जिससे राम मंदिर का निमार्ण किया जा सके। कब तक हम सम्भावनाओं का इंतजार करते रहेगें। मामला अगर अदालत पर डालना है तो चुनाव प्रचार के दौरान इसका इस्तेमाल न करें। और बात दें कि ये भी एक चुनावी जुमला था।

अटल जी की सरकार मिलाजुली सरकार थी लेकिन आज तो मजबूत सरकार है । अगर ये सरकार नही करेगी तो कौन सरकार करेगी। मंदिर तो होगा ही होगा लेकिन अगर मंदिर नही बना तो सरकार नही होगी।
   

No comments:

Post a Comment