सुल्तानपुर जंक्शन पर मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे रेल यातायात अस्त-व्यस्त - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 26 November 2018

सुल्तानपुर जंक्शन पर मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे रेल यातायात अस्त-व्यस्त

Image result for सुल्तानपुर जंक्शन

लखनऊ वाराणसी रेल मार्ग स्थित सुल्तानपुर जंक्शन पर सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद रेल यातायात प्रभावित होने से यात्रियों को परेशानी हुई।
डीआरएम ने  पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर दुर्घटना राहत गाड़ी को फैजाबाद से रवाना कर दिया गया।

इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंच कर पटरी से उतरे डिब्बों को फिर से ट्रैक पर लाने का काम कर रही है। हादसे के कारण कुछ देर के लिए यात्री गाड़ियों का यातायात प्रभावित हुआ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।