कानपुर -- प्राइवेट बस में रोडवेज बस ने मारी पीछे से टक्कर एक दर्जन सवारी बुरी तरह घायल - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 10 November 2018

कानपुर -- प्राइवेट बस में रोडवेज बस ने मारी पीछे से टक्कर एक दर्जन सवारी बुरी तरह घायल

ब्यूरो कानपुर --रवि गुप्ता  

महराजपुर थाना क्षेत्र के सरसौल इलाके में दो बसों में आपस में भिड़ंत हो गई जिसमे करीब एक दर्जन सवारी बुरी तरह घायल हो गई। सभी घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया वही रोडवेज बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुट गई है




 
सरसौल इलाके के आईटीबीपी बटालियन के पास इलाहाबाद की तरफ से आ रही प्राइवेट बस ने अचानक रोड के किनारे अपनी बस खड़ी कर के सवारी भरने लगी। तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उसमे पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे प्राइवेट बस में बैठी सवारी बुरी तरह घायल हो गई। इस दौरान बस में चीख पुकार मच गई। और बस में बैठी सवारी उसमे बुरी तरह फस गई.. घटना के बाद गांव के लोगो ने मौके पर पहुंच कर घायलों को बस से निकलने का काम शुरू किया वही घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और मौके पर मौजूद आईटीबीपी के जवानो ने फसे हुए यात्रिओ को बस से किसी तरह बहार निकाला और पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहा उनका इलाज किया जा रहा है। 
 
 
एसओ महराजपुर ने बताया की प्राइवेट बस और सरकारी बस में टक्कर हुई है जिसमे लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए है सभी को बस से निकाल कर उपचार के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उनका उपचार किया जा रहा है।  

No comments:

Post a Comment