फर्रुखाबाद जिले में पुलिस का इकवाल कितना बुलन्द है ,जनता जान चुकी है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 21 November 2018

फर्रुखाबाद जिले में पुलिस का इकवाल कितना बुलन्द है ,जनता जान चुकी है

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा

फर्रुखाबाद जिले में पुलिस का इकवाल कितना बुलन्द है।वह जिले की जनता जान चुकी है।जिले में रोजाना कोई न कोई घटना हो रही है जिसका सबूत शराब का ठेका बंद कर घर जा रहे सेल्स मैंन की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गयी।पुलिस ने मौके से ईंट बरामद कर जाँच पड़ताल शुरू की।मृतक की माँ ने पुलिस को गाँव के ही लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।दूसरी घटना थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव में पुरानी रंजिश में चलते ग्रामीण को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। उसे उपचार के लिये लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।पुलिस जाँच पड़ताल कर रही है।
राजेपुर के कस्बा निवासी 35 वर्षीय अरविन्द पुत्र भूरे सिंह अमृतपुर के राजपुर में देशी शराब के ठेके पर सेल्स मैंन की नौकरी करता था।अरविन्द की माँ मीना देवी ने पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा है की उसका पुत्र रात तकरीबन दस बजे दुकान बंद कर घर आ रहा था।वह उसी रास्ते से रोजाना घर आता जाता था।हत्या करने वाले लोगो भली प्रकार पता था।तभी गाँव के ही रामवीर पुत्र नबाब, नरेश पुत्र रघुवीर, राघवेन्द्र पुत्र नरेश छोटू पुत्र नरेश ने योजना बनाकर अरविन्द की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।रामवीर सेना का जबान है।

अपरपुलिसधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मृतक अरविंद की माँ ने बताया है कि गांव के लोगो ने शौचालय बनवाने को लेकर लेकर विवाद हुआ था।आरोपियों ने कहा था इन्ही इन्हीं ईंटों से कुचलकर हत्या कर देंगे दस दिन बाद उसकी हत्या कर दी गई है दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।उनको जेल भेजा जा रहा है।

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम रसीदपुर निवासी 60 वर्षीय छविनाथ सुबह तड़के शौच के लिये गया था।उसने अपने खेतों में आवारा जानवरो को देखा भगाने चला गया पहले से घात लगाए बैठे उसी समय गाँव के ही किशन पाल शर्मा ने उसके तमंचे से गोली मार दी। जिससे गोली छविनाथ के हाथ में लगी।उसे गम्भीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।घटना की सूचना अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह,सीओ सिटी रामलखन सरोज थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पाण्डेय ने लोहिया अस्पताल में जाकर जाँच पड़ताल की।

No comments:

Post a Comment