फर्रुखाबाद - ठेली दुकानदार से विवाद के बाद दो पक्षों में जम कर पथराव, मारपीट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 19 November 2018

फर्रुखाबाद - ठेली दुकानदार से विवाद के बाद दो पक्षों में जम कर पथराव, मारपीट

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा 

फर्रुखाबाद में ठेली दुकानदार से गालीगलौज के बाद दो पक्षों में जमकर भिड़ंत हो गई. दोनों पक्षों में काफी देर तक पथराव और मारपीट हुईं। सामान्य विवाद को कुछ उपद्रवी तत्वों ने साम्प्रदायिक रंग देने की भी कोशिश कर दी जानकारी के बावजूद कादरी गेट चौकी इंचार्ज मौके पर पहुँचने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. लेकिन सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए. पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी है.
 
 
विवाद के शिकार हुए ठेली दूकानदार को पुलिस सुरक्षा में घर भेजा गया. पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. एसपी ने उपद्रवी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में होने का दावा किया गया है.शहर कोतवाली के मोहल्ला डबग्रान निवासी नरेन्द्र कुमार प्रजापति उर्फ मुन्ना देर रात ठेली पर गजक, दालमोठ आदि बेचने लिंजीगंज हास्पिटल की ओर से जा रहा था। मोहल्ला खटकपुरा में दो युवकों ने उसे रोक कर गालीगलौज की। 
 
इसके बाद मुन्ना ठेली लेकर मोहल्ला नरकसा पहुंचा तो युवक वहां भी पहुंच गए। यहां विवाद करने पर नरकसा के लोगों ने मुन्ना के पक्ष में विरोध किया तो विवाद बढ़ गया और हाथापाई हो गई। युवक देख लेने की चेतावनी देते हुए अपने मोहल्ले खटकपुरा की ओर भागे और फोन कर अपने साथियों को लिंजीगंज हास्पिटल की ओर बुला लिया। नरकसा के लोग भी पीछा करते हुए वहां आ गए। यहां दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। स्थानीय लोगो ने पथराव की सूचना पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे।
 
 
 
पुलिस आता देख उपद्रवी युवक मौके से भाग गए। एसपी ने ठेली दुकानदार मुन्ना से पूछताछ की। उसने एक युवक का नाम बताया है। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने  बताया कि एक ठेली दुकानदार से गाली गलौज के बाद दो पक्षों में विवाद हुआ है. दोनों पक्षों के उप्रद्र्वी तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. मौके पर शांति बनी हुई है. स्थिति नियंत्रण के लिए पुलिस बल मौजूद है.

No comments:

Post a Comment