फर्रुखाबाद - जिले में अपराध पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम सावित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 13 November 2018

फर्रुखाबाद - जिले में अपराध पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम सावित

रिपोर्ट- पुनीत मिश्रा 

फर्रुखाबाद जिले में अपराध पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम सावित हो रही है जिसका सबूत रोजाना हर थाना क्षेत्र में कोई न कोई घटना हो रही है।देर रात स्कूटी से अपने गाँव जा रहे युवक से जेवर व नकदी लूटकर गोली मार दी गयी। जिसके बाद उसने गम्भीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।जंहा हालत गम्भीर होने पर उसे रिफर कर दिया गया।



शहर कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला कूंचा भवानी दास निवासी रामकुमार पाण्डेय ने पुलिस को दी गयी। तहरीर में कहा है की एक वर्ष पूर्व कल्लू भट्टा वालों ने मेरे मूल गाँव बसेली के खेत से मिट्टी उठाई थी।सिलईया गाँव के सूरजपाल सिंह के खेत के कोने से ट्रैक्टर निकलने से उमके खेत की मिट्टी का कटान हो गया।जिस पर सूरज का पुत्र रविन्द्र नुकसान का पैसा मांग रहा था। रात राजकुमार का 28 वर्षीय पुत्र गौरव पाण्डेय फर्रुखाबाद से ग्राम बसेली जा रहा था।

जब वह सिलईया तिराहे पर पंहुचा तो रविन्द्र पुत्र सूरज पाल, प्रदीप पुत्र लक्ष्मण व हीरालाल पुत्र प्रभु दयाल राजपूत मिले।तीनो ने गौरव को रोंक लिया और मारपीट कर सोने की चेन,स्कूटी लूटने के साथ ही 60 हजार की नकदी भी लूट ली।जब वह भागने को हुआ तो गोली मार दी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।