नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी - भाजपा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 14 November 2018

नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी - भाजपा

तहकीकात न्यूज़ डेस्क लखनऊ

भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में अपने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के स्वागत एवं अभिनंदन के लिए आयोजित किये जा रहे बूथ समिति अभिनंदन समारोह को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय चंदौली तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए जबकि पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने आज भी पूरे प्रदेश में अलग-अलग बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया। 


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने चंदौली में सैय्यदराजा विधानसभा के सुंडेहरा बूथ और पंण्डित दीनदयाल उपाध्याय नगर के गोराइ सहित कई अन्य स्थानों पर बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए। बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करते हुए डा. पाण्डेय ने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। बूथ पर काम करने वाले कार्यकर्तााओ के बदौलत ही हम पहले लोकसभा चुनाव में फिर विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में सफल रहे। डा. पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं को बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी
को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का रास्ता बूथों से होकर ही जाता है। 

2019 के लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर पार्टी की विजय नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने बूथ स्तर पर काम करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे अभी से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटकर अपने बूथ पर पार्टी की विजय को सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ कार्य करें। उन्होंने कहा मोदी युग पुरूष है। मोदी  के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने गांव-गरीब किसान और नौजवान के कल्याण के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है। देश को प्रगति के पथ पर ले जाने का कार्य मोदी सरकार ने किया है। 


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज की फाफमऊ विधानसभा अन्तर्गत मलाका बूथ तथा पश्चिमी विधानसभा के अन्तर्गत खुल्दाबाद मण्डल के हिम्मतगंज में बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस अवसर पर  मौर्य ने कहा कि बूथ स्तर पर काम करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व पार्टी के प्रति समर्पण का परिणाम है कि आज हम केन्द्र की सत्ता में तो हैं ही साथ ही देश के उन्नीस से भी अधिक राज्यों में हमारी सरकार है।

 मौर्य ने कहा भारतीय जनता पार्टी संगठन और सरकार दोनों में ही कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में  नरेन्द्र मोदीके नेतृत्व में 2014 के लोकसभा चुनाव और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की प्रचण्ड जीत के सूत्रधार बूथ स्तर पर कार्य करने वाले पार्टी कार्यकर्ता है इसलिए उनका जितना अभिनंदन व स्वागत किया जाय कम है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न करते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में पार्टी की विजय की बड़ी जिम्मेदारी उनके ऊपर है इसलिए वे अभी से संगठन की योजनानुसार चुनावी तैयारियों में जुट जाय। मौर्य ने कहा मेरे सामाजिक जीवन का अत्यंत गौरवपूर्ण क्षण है जो पार्टी के अभियान के तहत मुझे कार्यकर्ताओं के सम्मान का अवसर मिल रहा है। 

पार्टी द्वारा चलाये जा रहे बूथ समिति अभिनंदन समारोह के तहत आज प्रदेश के कबीना मंत्री सत्यदेव पचैरी कानपुर के गोबिन्द नगर मण्डल, केन्द्रीयमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति फतेहपुर के खागा मण्डल और धनसौली सेक्टर में, मंत्री रणवेन्द्र सिंह उर्फ धुन्नी सिंह फतेहपुर के हथगांव में तथा प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक बागपत में, सांसद देवेन्द्र सिंह भोले महराजपुर व अशोक नगर तथा सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा बबेरू विधानसभा के लालपुर बूथ पर बूथ समिति सदस्यों के अभिनंदन एवं स्वागत कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। पार्टी के अन्य पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि भी अलग-अलग बूथों पर बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए।

No comments:

Post a Comment