कानपुर - कांग्रेसियों ने नोटबन्दी की दूसरी पुण्यतिथि पर किया जमकर प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 12 November 2018

कानपुर - कांग्रेसियों ने नोटबन्दी की दूसरी पुण्यतिथि पर किया जमकर प्रदर्शन

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता
 
महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा सैकड़ो से ज्यादा की संख्या में एकजुट होकर कांग्रेसियों ने नोटबन्दी के दो वर्ष पूरे होने के बाद इसे काले दिवस की वर्षी के रूप में मनाकर अपना विरोध जताया और तिलक हाल से रिजर्व बैंक तक सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसियों ने हाथों में पार्टी का झंडा
 
 
 
तख्तियां लेकर पैदल मार्च रिजर्व बैंक तक निकाला और रिजर्व बैंक पहुंचते ही पहले से ही मौजूद पुलिस बल ने रिजर्व बैंक गेट के बाहर बेरिकेटिंग कर दी जिससे आक्रोशित कांग्रेसी अंदर जाने की कोशिश करने लगे जिस पर वे गेट के बाहर ही पलथी मारकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे। और कुछ देर बाद ही नोटबन्दी से हुई चौपट अर्थव्यवस्था की अर्थी निकालकर उसका पुतला दहन भी किया। 
 
 
 
शहर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि देश विदेश में फैले कालेधन को मोदी 2016 को जिस तरह सरकार ने नोटबन्दी का एलान किया था वह काला दिन, काला अध्याय उसकी दूसरी पुण्यतिथि पर आज हम सभी ने नोटबन्दी का विरोध दर्ज कराया है और भगवान से प्रार्थना की है कि पीएम मोदी को सद्बुद्धि दे। देश के व्यापारी का व्यापार चौपट हो चुका है त्रस्त है नगदीकरण न होने के कारण व्यापार हमे उधार देने की नौबत आ पड़ी है उधार सौदा बेंचना पड़ रहा है जिसकी वसूली असम्भब है यह सरकार की जन विरोधी नीतियों का हम विरोध करते हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।