कानपुर देहात-गरजते हुए कहा अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा, वहां राम की ही पूजा होती रही है-केशव प्रसाद मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 16 November 2018

कानपुर देहात-गरजते हुए कहा अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा, वहां राम की ही पूजा होती रही है-केशव प्रसाद मौर्य

रिपोर्ट -अरविन्द शर्मा 

कानपुर देहात-तेज तर्रार व राजनीति के महारथी कहे जाने वाले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जिले के मूसानगर में योग वेदांत धार्मिक मंच को संबोधित किया। इस दौरान उनके भाषणों में राजनीतिक रंग दिखा। दरअसल बीजेपी की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आश्रम में 26 व योग वेदांत सम्मेलन शुरू हो गया है। यह कार्यक्रम 15 से 21 नबम्बर तक चलेगा। वहीं शिरकत करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कार्यक्रम का शुभारंभ कर जहां पहले कई विकासो कार्यो को लेकर शिलान्यास किया। उसके बाद वे बीजेपी व हिंदुत्व को लेकर जमकर गरजे।







उन्होंने 17 तारीख को होने वाले बूथ सम्मेलन के बारे में लोगो को बताया कि इस कार्यक्रम में सम्मान हमारे कार्यकर्ताओ का किया जाएगा। वहीं उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बुलन्द करते हुए कहा कि मैं उप मुख्यमंत्री हूँ। मेरी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री है। अधिकारियों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकताओ का उत्पीड़न नही बर्दाश्त किया जाएगा। यहां उन्होंने 54 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ करने के बाद उन्होंने  कहा कि जय श्रीराम बोलो तो शीघ्र मंदिर बनेगा।








उन्होंने कहा जितनी तेज जयकारों में आवाज़ होगी, श्रीराम के भक्त उतने और मजबूत होंगे। कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बनेगा, इसलिए प्रदेश सरकार एक सामंजस्यपूर्ण रास्ता ढूंढ रही है। क्योंकि वहां पूजा हमेशा श्रीराम की होती आ रही है और होती रहेगी। भारत भावना प्रधान देश है। भाजपा सरकार ने हमेशा सभी धर्मों का सम्मान किया है लेकिन सम्मान को नही खोने दिया है। वहीं पत्रकारों के सबाल पर राम मंदिर के बारे में पूछा तो डिप्टी सीएम ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा, बाबर की मस्जिद नही। जिसके लिए हमें कोई भी आंदोलन करना पड़ा तो करेंगे।

No comments:

Post a Comment