बस्ती - पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार द्वारा कोतवाली में की अर्दली रुम , विवेचना में फिसड्डी दरोगाओं को लगाई कडी फटकार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 27 November 2018

बस्ती - पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार द्वारा कोतवाली में की अर्दली रुम , विवेचना में फिसड्डी दरोगाओं को लगाई कडी फटकार



पुलिस अधीक्षक  दिलीप कुमार द्वारा  थाना कोतवाली में सदर सर्किल के समस्त थाना कोतवाली ,पुरानी बस्ती वाल्टरगंज महिला थाना के समस्त निरीक्षक उपनिरीक्षक गण के साथ पेंडिंग विवेचनाओं ,एहकामात , प्रार्थना पत्र आदि के सम्बन्ध में अर्दली रुम  किया गया ।


 विवेचना में फिसड्डी दरोगाओं को फटकार लगायी एवं विवेचनाओं को गुण दोष के आधार पर शीघ्र निस्तारण के सम्बन्ध निर्देशित किया गया । उक्त समीक्षा बैठक में क्षेत्राधिकारी सदर  आलोक सिंह ,प्रभारी निरीक्षक  कोतवाली ,थानाध्यक्ष पुरानी बस्ती, थानाध्यक्ष वाल्टरगंज व प्रभारी निरीक्षक  महिला थाना आदि उपस्थित रहें ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।