भारतीय जनता पार्टी का बूथ समिति सदस्यों के अभिनंदन का कार्यक्रम पूरे प्रदेश में प्रारम्भ हो गया - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 10 November 2018

भारतीय जनता पार्टी का बूथ समिति सदस्यों के अभिनंदन का कार्यक्रम पूरे प्रदेश में प्रारम्भ हो गया

लखनऊ - महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश

भारतीय जनता पार्टी का बूथ समिति सदस्यों के अभिनंदन का कार्यक्रम आज से पूरे प्रदेश में प्रारम्भ हो गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय वाराणसी में जबकि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इलाहाबाद में बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित होकर बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन एवं स्वागत किया। पार्टी के पदाधिकारियों, मंत्रियों व जनप्रतिनिधियों ने भी अलग-अलग स्थानों पर बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित होकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। 




पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने अजगरा विधानसभा क्षेत्र के काजीसराय, हरूआ व चमाँव बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति अभिनंदन समारोह में हिस्सा लिया। डा. पाण्डेय ने बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करते हुए कहा कि पार्टी की सबसे बड़ी ताकत बूथ स्तर पर कार्य करने वाला पार्टी का कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा हमारे पास समर्पित कार्यकर्ताओं की ऐसी फौज है जो बूथ स्तर पर पार्टी की विजय लक्ष्य को लेकर दिन-रात कार्य करती रहती है। उन्होंने कहा पार्टी अपने समर्पित कार्यकर्ताओं के परिश्रम और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी।




प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद में कर्नलगंज सेक्टर के बूथ संख्या 286, 293,294 तथा 300 के बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए। बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता पार्टी की सबसे बड़ी पूंजी है। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक मजबूत हमारा पार्टी संगठन और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का ही परिणाम रहा कि पार्टी ने 2014 के लोंकसभा चुनाव में माननीय नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में और फिर 2017 के प्रदेश के विधानसभा के चुनावों में पार्टी ने उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने कहा कि पार्टी के बूथ स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और संगठनात्मक गतिविधियों में पूरी तन्मयता से सक्रियता का ही परिणाम है कि हम आज केन्द्र की सत्ता में तो हैं ही साथ ही देश के 19 राज्यों में भी सरकार में है।  
प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर सिंह नेे बताया कि पार्टी द्वारा आज से शुरू किया गया बूथ समिति के सदस्यों के अभिनंदन का कार्यक्रम आगामी 15 नवम्बर तक चलेगा। जिसमें सभी प्रमुख नेता सम्मिलित होकर बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करेंगे। उन्होंने बताया कि बूथ समिति के सदस्यों के अभिनंदन के कार्यक्रम में आज पार्टी पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों ने बूथ स्तर तक जाकर पार्टी की बूथ इकाई के सदस्यों का पटका-फूल माला इत्यादि पहनाकर अभिनंदन किया। बाद में बूथ इकाई की बैठक भी हुई। जिसमें पार्टी द्वारा चलाए जा रहे संगठनात्मक कार्यक्रमों के साथ-साथ आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बूथ स्तर पर किये जा रहे कार्यो की भी चर्चा की गई। 
   



बूथ समिति अभिनंदन कार्यक्रम के तहत राजधानी लखनऊ की उत्तर विधानसभा के बूथ संख्या 43-45 पर प्रदेश सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन गोपाल सम्मिलित हुए जबकि मथुरा की मथुरा-वृन्दावन विधानसभा क्षेत्र के धौलीप्याऊ मण्डल की तेजनगर रमनलाल शोरावाला बूथ समिति के अभिनंदन समारोह में प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सम्मिलित होकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया। इसी तरह देवरिया में राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद, मेरठ में सांसद राजेन्द्र अग्रवालने बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित होकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया।

No comments:

Post a Comment