यूपी के हमीरपुर जिले में यूपी डायल100 के दो सिपाहियों के साथ जहर खुरानी का मामला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 20 December 2018

यूपी के हमीरपुर जिले में यूपी डायल100 के दो सिपाहियों के साथ जहर खुरानी का मामला




रिपोर्ट -तुफैल ताहा 

यूपी के हमीरपुर जिले में यूपी डायल100 के दो सिपाहियों के साथ जहर खुरानी का मामला सामने आया है बुधवार की सुबह दोनों सिपाहियों को बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन दोनों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाये जाने की आशंका जतायी जा रही है। फिलहाल सदर कोतवाल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।


 जिले के कोतवाली क्षेत्र के चंदौखी गांव के पास कानपुर सागर नेशनल हाइवे 34 पर यूपी डायल100 की मोटरसाइकिल1217 में दुर्गा प्रसाद व लवलेश कुमार ड्यूटी पर मुस्तैद थे। ये दोनों पुलिस कर्मी देर रात ड्यूटी कर रहे थे सुबह आठ बजे दोनों को ड्यूटी से वापस आमद करानी थी, मगर ये दोनों सिपाही पुलिस लाइंस नहीं पहुंचे। 


दोनों सिपाहियों के वापस न लौटने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सदर कोतवाली फोर्स के साथ इस पीआरवी गाड़ी की लोकेशन पता करते हुये मौके पर पहुंचे तो सड़क किनारे दोनों सिपाही बेहोशी हालत में पड़े पाये गये। 


आनन-फानन दोनों सिपाहियों को इलाज के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आये सिपाही दुर्गा प्रसाद ने पुलिस को बताया कि चंदौखी मोड़ पर चाय पीने के बाद दोनों ने लड्डू खाया था। लड्डू खाने के बाद आगे चलकर बेहोश होकर गिर गये थे, इसके बाद उन्हेंं होश नहीं रहा। सिपाही ने बताया कि किसी ने कुछ मिलाकर खिलाया है इस मामले को लेकर सदर कोतवाल एके सिंह ने बताया कि लड्डू खाने से दोनों सिपाहि

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।