फर्रुखाबाद -- मोदी सरकार से 2019 में जनता लेगी बदला - तरुण पटेल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 23 December 2018

फर्रुखाबाद -- मोदी सरकार से 2019 में जनता लेगी बदला - तरुण पटेल

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा

2019 के चुनाव से पहले जनता में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए उत्त्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निकाली गयी जनभागीदारी यात्रा जनपद में पंहुची। जिसका जगह-जगह स्वागत किया गया।


 
कांग्रेस के प्रदेश संगठन मंत्री तरुण पटेल के नेतृत्व में पंहुची जन भागीदारी यात्रा का जनपद की सीमा में घुसते ही स्थानीय नेताओ द्वारा जगह-जगह स्वागत किया गया।यात्रा जब शहर कोतवाली क्षेत्र के इटावा-बरेली हांईवे पर पंहुची तो मसेनी चौराहे पर यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। बातचीत के दौरान यात्रा लेकर आये तरुण पटेल ने कहा कि सत्य और अहिंसा की लड़ाई लड़ने वाले महात्मा गाँधी की जयंती ।यात्रा लाल बहादुर शास्त्री की जन्म स्थान से राज घाट तक जायेगी।
 
उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर निशान साधा और कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जो किसानों से वादे किये थे उन्हें पूरा नही किया।जिसका खामियाजा अन्नदाता आने वाले चुनाव में सरकार को देगा।इस यात्रा के माध्यम से जनता को कांग्रेस की सरकार व वर्तमान सरकार के कार्यो को जनता तक पहुंचाना है जिससे वह उनके साथ हुई ठगी का 2019 में बदला ले सके।
 
इस दौरान प्रदेश सचिव कौशलेन्द्र सिंह यादव,जिलाध्यक्ष मृत्युंजय शर्मा,युवा जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी,पुन्नी शुक्ला,अजय कटियार,डॉ० पीएन सक्सेना,डालचन्द्र कठेरिया,सोबरन सिंह,राहुल प्रकाश,धर्मेन्द्र कटियार आदि रहे।

No comments:

Post a Comment