फर्रूखाबाद - हत्यारों को फांसी देने की मांग ,अम्बेडकर प्रतिमा से निकला पैदल कैन्डिल मार्च - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 23 December 2018

फर्रूखाबाद - हत्यारों को फांसी देने की मांग ,अम्बेडकर प्रतिमा से निकला पैदल कैन्डिल मार्च

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा
 

कायमगंज नगर में डॉक्टर बी.आर. अम्बेडकर सामाजिक युवा संगठन के नेतृत्व में डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर प्रतिमा से पैदल कैन्डिल मार्च निकालते हुए संजलि के आरोपियों को फांसी की सजा तथा परिवारवालों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की।युवाओं ने ट्रांसपोर्ट चौराहा स्थित अशोक स्तम्भ पर कैन्डिल जलाकर लिखे हुए कागजों पर स्लोगनो के माध्यम से संजलि के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है।  



शाम दुर्गा टाकीज स्थित डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर प्रतिमा से प्रारम्भ होकर अपने हाथों में कैन्डिल लिए मार्च किया।आगरा में 18 दिसम्बर 2018को दोपहर एक बजे दसवीं की छात्रा संजलि को अमानवीय रूप से पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। जिसका उपचार दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था। गुरूवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।यह घटना मानव जाति को हिलाकर रख देने वाली है।





युवा संगठनों ने संजलि को श्रृद्धाजलि देकर उसके हत्यारोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देकर फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है।उसी दौरान उन्होंने एसडीएम कायमगंज को ज्ञापन भी सौंपा है।इस अवसर पर अमित सिंह ,विकास गौतम,अनुज वर्मा,प्रदीप गौतम,विमल वाल्मीकी,राजकुमार गौतम,दुर्गेश जाटव,पिन्टू जाटव,आदि आधा सैकड़ा से अधिक युवा मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment