फर्रुखाबाद में सीडीओ की क्लास में बीएसए फेल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 18 December 2018

फर्रुखाबाद में सीडीओ की क्लास में बीएसए फेल

रिपोर्ट -पुनीत मिश्रा 

मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा दुबे ने सोमवार की शाम बीएसए कार्यालय में छापा मारा ।मुख्य विकास अधिकारी की क्लास में बीएसई सहित कई अधिकारी फेल हो गए।



मुख्य विकास अधिकारी जब बीएसए कार्यालय पहुंची और उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से जिले में शिक्षकों की संख्या के संबंध में पूछताछ की तो अधिकारी शिक्षको संख्या नहीं बता सके उपस्थिति पंजिका में पहले से छुट्टी की प्रार्थना पत्र रखे पाए गए। और जो प्रार्थना पत्र छुट्टी के लिए दिए गए थे




कर्मचारी और अधिकारी उपस्थित पाए गए। बीएसए कार्यालय में दाल में काला ढूंढने गई मुख्य विकास अधिकारी को पूरी दाल ही काली मिली। तो उन्होंने काफी नाराजगी दिखाई। कुल मिलाकर बीएसए कार्यालय में कार्यरत कोई भी अधिकारी व कर्मचारियों को सीडीओ को माकूल जवाब नहीं दे सका इस पर उन्होंने काफी नाराजगी जताई।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।