महामहिम राष्ट्रपति के स्वागत के लिए गोरखपुर तैयार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 8 December 2018

महामहिम राष्ट्रपति के स्वागत के लिए गोरखपुर तैयार

ब्यूरो गोरखपुर - कृपा शंकर चौधरी
 
मुख्यमंत्री का गृह जनपद गोरखपुर महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के प्रथम आगमन पर स्वागत के लिए तैयार कर लिया गया है। सड़कों पर सफाई , गड्ढामुक्त सड़क, दीवारों पर पेंटिंग एवं रात को गुजरने पर रंग-बिरंगी रोशनी के साथ दीपावली का एहसास आदि का ख्याल रखा गया है । इतना ही नहीं एयरपोर्ट के रास्ते में पड़ने वाले रामगढ़ ताल के किनारे बड़े बड़े पेड़ लगाए गए हैं मानो वे वर्षों पुराने हों।
 
 
गौरतलब है कि 9 दिसम्बर को माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति के रूप में गोरखपुर में पहला आगमन हैं एवं उनके स्वागत के लिए गोरखपुर प्रशासन के साथ साथ राजधानी लखनऊ भी पूरी तैयारी में लगा हुआ है। दरअसल मुख्यमंत्री के गृह जनपद के कारण राजधानी से भी अपने अपने विभाग को हाईकमान के द्वारा दिशानिर्देश जारी किए गए हैं। गोरखपुर में महामहिम बतौर मुख्य अतिथि के रूप में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।
 
स्वागत एवं व्यवस्था में कोई चूक न हो इसका भरपूर ध्यान रखा गया है और इसके मद्देनजर एक दिन पहले से ही मंत्री स्तर के नेताओं का आगमन शुरू हो गया है जबकि स्वय मुख्यमंत्री 9 दिसम्बर को सुबह 9.35 तक पहुंचने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment