फर्रुखाबाद-प्रेम प्रसंग में गई युवती जान,शव रेलवे ट्रैक पर मिला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 15 December 2018

फर्रुखाबाद-प्रेम प्रसंग में गई युवती जान,शव रेलवे ट्रैक पर मिला



रिपोर्ट -पुनीत मिश्रा 

थाना कमालगंज क्षेत्र में रात किसी समय संदिग्ध हालत में एक युवती ने ट्रेन से कटकर जान से दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गयी।पुलिस ने जाँच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थाना क्षेत्र के ग्राम अमानाबाद निवासी 18 वर्षीय अनीता पाल पुत्री जग्न्न्नाथ पाल का शव थाना क्षेत्र के शेखपुर के निकट गुमटी नम्बर 138 पर सुबह शौच गये लोगों ने पड़ा देखा।लेकिन उसकी शिनाख्त नही हो पायी।घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये। उन्होंने भी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन पता नही चला। काफी देर के बाद मृतका का भाई सुनील कुमार ने मौके पर जाकर अपनी बहन अनीता के रूप में शिनाख्त की।
सुनील ने बताया कि रात में उसकी बहन अनीता लगभग 11 बजे कही चली गयी। जिसके बाद परिजनों ने काफी तलाश किया।लेंकिन पता नही चला सुबह सूचना मिली कि ट्रेक पर एक लड़की की लाश पड़ी है। जाकर देखा तो पता चला की उनकी बहन की लाश है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।क्षेत्रीय लोग अनीता की हत्या कर शव ट्रेक पर डालने की बात भी कर रहे है।मृतक युवती का जिस लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था वह उससे शादी करने को तैयार नही था।युवती के घर वाले भी उससे खिलाफ रहते थे।अक्सर युवती का भाई अपनी बहन के साथ मारपीट करता रहता था।


अपरपुलिसधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि थाना कमालगंज क्षेत्र में 18 वर्षीय युवती ने ट्रेन से कटकर आत्म हत्या कर ली है।जिसका गांव के चंदन कुशवाहा नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।परिजनों ने आरोप लगाया है कि उस युवक से परेशान होकर उसकी हत्या की गई है।पुलिस ने चंदन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।