बढ़ रही अपराधों को रोकने के लिए एक नयी तकनीक की जरूरत , - योगी आदित्यनाथ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 28 December 2018

बढ़ रही अपराधों को रोकने के लिए एक नयी तकनीक की जरूरत , - योगी आदित्यनाथ






by तहकीकात न्यूज़ डेस्क

पुलिस वीक में अधिकारियों के बीच मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश पुलिस की देश भर में सराहना हो रही है। इससे हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। अब हमे मानवाधिकारों की रक्षा कॉमन मैन की दृष्टि से करनी होगी। पुलिस के हर अधिकारी को चाहिए कि वह प्रतिदिन कम से कम दो घंटे आम लोगों से मिले और उनकी समस्याओं को सुने। उनकी शिकायतों का प्रभावी तरीके निस्तारण किया जाए। 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध रोकने के लिए तकनीक विकसित करने और बढ़ाने की जरूरत पर बल दिया। साथ ही शिकायतों की सुनवाई और समस्या निस्तारण को कार्यशैली का हिस्सा बनाने की बात कही। वह डायल-100 में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।