हमीरपुर - पुलिस की नाकामी पर अधिवक्ताओं का धरना - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 13 December 2018

हमीरपुर - पुलिस की नाकामी पर अधिवक्ताओं का धरना

रिपोर्ट - तुफैल अहमद ताहा 

 
हमीरपुर पुलिस की नाकामी पर अधिवक्ताओ ने किया प्रदर्शन एक महीने पहले अधिवक्ता की पुत्री के अपहरण व फिरौती मांगने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोशित अधिवक्ताओं ने सड़क को जाम कर किया जोरदार प्रदर्शन दो घंटे तक किया रोड रहा जाम मौके पर पहुचे सी० ओ०  ने काफी समझाया लेकिन अधिवक्ताओ ने एक न सुनी।


प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाज़ी की अधिवकता सी ० ओ ० अभिषेक यादव के स्थानांतरण की मांग पर डटे रहे। सीओ सुभसूचित ने 24 घंटे का समय मांगते हुए अपहृत हुई किशोरी का पता लगाने की बात कही तब अधिवक्ताओ ने प्रदर्शन खत्म किया अब देखना ये होगा कि पुलिस अपहृत हुई किशोरी का पता लगा पाती है कि नही या फिर पुलिस के हाथ एकबार फिर नाकामी लगेगी।


यूपी के हमीरपुर जिले के राठ में नगर के पठानपुरा मुहल्ला निवासी अधिवक्ता की पुत्री का उस समय अपहरण हो गया था जब वह कोचिंग पढ़ कर लौट रही थी। पिता ने तीस नवंबर को वशिष्ठ सोनी पुत्र गनेश के खिलाफ मुकदमा पंजीक्रत कराया था। बताया कि आरोपी के पिता गनेश सोनी ने फिरौती में दो लाख रूपये की मांग की। रविवार को कोतवाली पहुंचे अधिवक्ताओं ने फिरौती मांगने का मुकदमा पंजीक्रत कराया। 
 
 
मामले को एक पखवारा बीतने के बावजूद अभी तक पुलिस न तो छात्रा को बरामद कर पाई और न ही आरोपी पिता पुत्र की गिरफ्तारी हुई। जिससे आक्रोशित अधिवक्ताओं ने चक्का जाम कर दिया वकीलों द्वारा जाम लगाने पर यातायात व्यकवस्था पूरी तरह टप हो गयी,मौके पर पहुंचे सीओ सरीला अधिवक्ताओं को समझाने में जुटे हुए और जल्द से जल्द युवती को खोजने का आसवासन दिया।

No comments:

Post a Comment