कानपुर -- जिलाधिकारी और कप्तान ने किया थानों का औचक निरिक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 15 December 2018

कानपुर -- जिलाधिकारी और कप्तान ने किया थानों का औचक निरिक्षण

ब्यूरो कानपुर- रवि गुप्ता 

शहर के थानों में पुलिस किस तरह से आज जनता से व्यवहार करती है इसके लिए शनिवार की सुबह जिलाधिकारी  विजय विश्वास पंत और कप्तान आनन्द देव ने  पनकी थाने का औचक निरिक्षण करने के लिए थाने पहुंच गए इस दौरान दोनों अधिकारियो को देख थाने में तैनात सिपाहियों में हड़कंम्प मच गया वही दोनों अधिकारियो ने पुरे थाने का निरीक्षण किया।
 
 
जहा उन्होंने थाने में रक्खे रजिस्ट्रर्ड से लेकर थाने की साफ़ सफाई की गहीनता से पड़ताल की ,इसके साथ ही अधिकारियो ने हवालात का भी जायजा लिया उन्होंने बताया की थाने में आने वाली समस्त शिकायतो को प्राथमिता के आधार पर निस्तारित कराने के निर्देश दिये। एसएसपी अनन्त देव ने थानेदार को  निर्देशित करते हुए कहा की  महिलाओ से  छेड़छाड़  संबंधित आने वाले मामलों को प्राथमिकता से ले और उन्हें जल्द से जल्द निस्तारण करे। और जो  दोषी हो। उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए. महिलाओ सम्बन्धी  प्रकरण में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
 
 
इस दौरान जिलाधिकारी ने विजय विश्वास पंत ने  थाने पहुंचे हुए पीड़ित लोगो की समस्याओ को भी सूना और उसे जल्द से जल्द निस्तारित कराने के आदेश दिए। दोनों अधिकारी वहा से कल्याणपुर थाने भी निरिक्षण करने पहुंचे जहा कल्याणपुर थाने का निरिक्षण कर थाना  प्रभारी को भी इसी तरहआम जनता के साथ अच्छा व्यवहार कर उनके मामलो को जल्द से जल्द निपटाने के आदेश दि

No comments:

Post a Comment