फर्रुखाबाद- - अब तो कांग्रेस ने अपने गोत्र में ही घोटाला किया -केशव प्रसाद मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 10 December 2018

फर्रुखाबाद- - अब तो कांग्रेस ने अपने गोत्र में ही घोटाला किया -केशव प्रसाद मौर्य



 रिपोर्ट -  पुनीत मिश्रा 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सभा स्थल पर देरी से पहुंचने के बाद उन्होंने जय श्रीराम के नारे से अपनी बात की शुरुआत करने वाले  मौर्य ने बताया कि मैंने यहां आने का कई बार कार्यक्रम बनाया लेकिन नहीं आ सका। उन्होंने सभी विधायकों के विकास कार्यों के प्रति सक्रियता की सराहना करते हुए कहा कि सभी के प्रस्तावों पर विचार कर कार्रवाई की जाएगी। सपा बसपा सरकार की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि उन्होंने शिलान्यास करने के बाद कार्य पूरे नहीं किए। लेकिन हमारी सरकार शिलान्यास के बाद निर्माण कार्यों का उद्घाटन भी करेंगे।




सपा बसपा सरकार का कोई भविष्य न होने का दावा करते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा केंद्र में सरकार बना कर गरीबों को उनका हक दिया है सरकार की योजनाओं का गुणगान करते हुए कहा कि विरोधी मोदी के प्रधानमंत्री न बन पाने की गणित लगा रहे है। राम भक्तों पर गोली चला कर मंदिर निर्माण में बाधा डालने वाले अब सैफई में विष्णु भगवान का मंदिर बनाने की बात करते है। कैलाश मानसरोवर की यात्रा करने वाले राहुल गांधी की हंसी उड़ाते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस ने अपने गोत्र में ही घोटाला किया है।क्योकि फिरोज गांधी की संतान अब जनेऊ धारी बन रहे है।

बुआ भतीजे की सरकार ने कभी भी 250 वोटरों की आबादी वाले गांवों की सड़कों की ओर ध्यान नहीं दिया लेकिन हम हाईवे से 5 किलोमीटर दूरी तक सभी गांवों की सड़कों का निर्माण करवा रहे हैं। उन्होंने रिश्वतखोर अधिकारी व ठेकेदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी निर्माण कार्य में गड़बड़ी करेगा उसे जेल जाना पड़ेगा। निर्माण कार्य में हम कन्नौज व मैनपुरी के लोगों से भी बैर नहीं मानते हैं। ब्लॉक व तहसील मुख्यालय को जाने वाली सभी सड़कों को दो लेन की बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

भाजपा काम वाली सरकार है न कि कमीशन वाली सरकार। एसपी बीएसपी कांग्रेस मोदी को हटाने में लगे हैं जबकि मोदी गरीबी हटाने काम कर रहे है। विरोधी कहते हैं कि मोदी ने कोई काम नहीं किया तो वह लोग गठबंधन और महागठबंधन क्यों बना रहे हैं। मोदी के विकास कार्यों से विपक्ष बौखला गया है यदि उनमें हिम्मत हो तो सभी लोग एक साथ मिलकर लड़ ले 60% जनता हमारे साथ है।

भाजपा सरकार द्वारा गुंडागर्दी बर्दास्त नही करेगी मौर्य ने प्रशासनिक अधिकारियों से तहसील ब्लाक व थाने जाने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्मान दिए जाने को कहा। इस दौरान मौर्य ने 33 परियोजनाओ के शिलान्यास व लोकापर्ण कर 15843.64 लाख की सौगात का अनावरण किया। डिग्री कॉलेज के प्रधानाचार्य रामप्रकाश सचान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुरेश पाल शाक्य प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक सर्वेश कुमार शाक्य आदि शिक्षकों को सम्मानित किया।गरीबों को कंबल भेंट कर कन्याओं की शादी के लिए अनुदान  की चेक भेंट दिया। 

No comments:

Post a Comment