गोरखपुर - पुलिस के मुस्तैदी से भारी धटना होने से बचा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 27 December 2018

गोरखपुर - पुलिस के मुस्तैदी से भारी धटना होने से बचा

ब्यूरो - कृपा शंकर चौधरी
 
झंगहा थाना अंतर्गत मोतीराम अड्डा में अनियंत्रित बस के द्वारा एक ब्यक्ति को कुचल दिया गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हैं। आक्रोषित जनता के द्वारा बस में आग लगा दी गई किन्तु जल्द ही पुलिस पहुंचने से और किसी अप्रिय घटना होने से बचा लिया गया।
 
 
 
गोरखपुर देवरिया मार्ग स्थित मोतीराम अड्डा में अनियंत्रित बस के द्वारा रामपुर नथई टोला निवासी महाबल उम्र 55 वर्ष को कुचल दिया गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा मदन गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद आक्रोषित जनता ने बस में आग लगा दिया किन्तु जल्द ही पुलिस पहुंचने से किसी अन्य घटना होने से बचा लिया गया।
 
मौके पर चौरीचौरा , झंगहा , खोराबार थाना के पुलिस पहुंचने एवं तत्परता दिखाते हुए पुलिस के द्वारा पानी फेंक कर आग को बुझाया गया । पुलिस के द्वारा स्थानीय लोगों से आग लगाने वालों की पूछताछ की जा रही है।गौरतलब है कि इसी प्रकार की घटना पर घटना स्थल से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर गत वर्षों आक्रोषित जनता के द्वारा कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।