उन्नाव- सॉल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 21 December 2018

उन्नाव- सॉल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार

रिपोर्ट - विशाल सिंह

उन्नाव पुलिस को देर रात चेकिंग दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी। जब कानपुर से एक छात्र को अगवा कर ले जा रहे अपरणकर्ता रूटीन चेकिंग के दौरान उन्नाव पुलिस के हत्थे चढ़ गए ।पुलिस ने इनके पास से हरियाणा के नंबर की वोल्क्स वैगन कार भी बरामद की है।



वही इस मामले में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया। पुलिस ने बताया अगवा बीटेक  छात्र मनीष साल्वर गैंग का सदस्य है हाल में होने वाली, (ग्राम सेवक) विलेज डेवलपमेंट अधिकारी ,की परीक्षा में पास कराने के लिए छात्र ने आठ लाख की डील तय की थी। छात्र ने पैसे लेने के वाबजूद समय पर काम पूरा परीक्षा उसे अगवा कर कहीं ले जा रहे थे। वही इस पूरे मामले में साल्वर गैंग की तलाश कर जांच कर रही है। 

आप को बता दे ये पूरा मामला उन्नाव के सफीपुर थाना छेत्र का है ।जब देर रात पुलिस इलाके में वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी उन्नाव के परियर रोड में कानपुर की ओर से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया कार में सवार युवको ने पुलिस का सामने कार न रोक भागने लगे। वही पुलिस ने पीछा कर कार को पकड़ लिया   जिसमे पुलिस को कार के अंदर मौजूद अगवा छात्र बीटेक मनीष कनौजिया वही कार में सवार चार लोगों को पुलिस ने  हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। 



पुलिस अधीक्षक ने बताया को अगवा छात्र  जोकि कानपुर  के काकादेव इलाके में कोचिग कर रहा पढ़ता है वही हाल में  ग्राम विकास अधिकारी की पोस्ट के लिए पकड़े गये लोगो से आठ लाख रुपये की डील तय थी।  जिसमे चालीस हजार रुपये भी एडवांस लेकर छात्र परीक्षा में पास करवाने का ठेका भी लिया था। वही जब युवक ने इन काम को लेकर असमर्थ जताई  थी इसको लेकर नाराज युवको ने उसको अगवा कर लिए।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।