हैवानियत की इन्तहा,उन्नाव के शातिर अपराधियों ने सवाल खड़े कर दिए है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 January 2019

हैवानियत की इन्तहा,उन्नाव के शातिर अपराधियों ने सवाल खड़े कर दिए है

 रिपोर्ट - विशाल सिंह 

नारी सशक्तीकरण और अपराध मुक्त यूपी का दावा करने वाले यूपी के मुखिया की कार्यशैली पर उन्नाव के शातिर अपराधियों ने सवाल खड़े कर दिए है। उन्नाव जनपद में कार्यवाही न होने से हौसले बुंलद अपराधी किसी का घर जला रहे है तो कही मासूमों को अगवा कर हवस का शिकार बना कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे है। 



उन्नाव जनपद के मौरावां थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक शराबी ने चार साल की मासूम बच्ची को अगवा कर अपनी हवस का शिकार बना डाला। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन कहीं न कहीं जिले में कानून व्यवस्था बेपटरी दिखती नजर आ रही है।




उन्नाव जनपद के मौरावां थाना क्षेत्र के पारा गांव से है। यहां के रहने वाला कमलेश शराबी किस्म का है। पीड़ित के पिता के साथ वह उसके घर आता जाता था। कल देर रात कमलेश अपने दोस्त की चार की मासूम बेटी को घर से मुह दबा कर उठा ले गया और कुछ दूर ले जाकर सरसों के खेत में उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दुष्कर्म किया।




वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक खून से लथपथ मासूम को छोड़कर वहां से भाग निकला। इधर कुछ देर बाद जब मासूम के पिता को इसकी जानकारी हुई तो खून से लथपथ बेटी को लेकर वह थाने पहुंचा और पुलिस को लिखित तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। लेकिन बात अगर सुरक्षा की जाएं तो क्या शहर क्षेत्र और क्या ग्रामीण क्षेत्र जिले की नारी सुरक्षा भगवान भरोसे है।

No comments:

Post a Comment