कानपुर -घंटाघर के एक होटल में पुलिस ने छापा मार कर आठ जोड़े को लिया हिरासत .... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 21 January 2019

कानपुर -घंटाघर के एक होटल में पुलिस ने छापा मार कर आठ जोड़े को लिया हिरासत ....

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 
 
 घंटाघर के एक होटल में पुलिस ने छापा मार कर आठ जोड़े को लिया हिरासत में कानपुर हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र के सुतरखाना इलाके में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक होटल से आठ लड़के और आठ लड़कियों को हिरशत में लिया है इस दौरान पुलिस ने होटल मैनेजर और दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्यवाही से इलाके हड़कंम्प मच गया और होटल के बाहर सैकड़ो की भीड़  जुट गई। पुलिस ने सभी लोगो को पकड़ कर थाने लाई  जहा उनसे पूछताछ की जा रहे है 
 
 
सुतरखाना होटल के बीडी पैलेश होटल में काफी समय से लड़के और लड़किया कमरा बुक कराकर अय्यासी करते थे.जिसकी क्षेत्रीय लोगो ने कई बार थाने में जानकारी भी दी थी। जिसके चलते सोमवार को सीओ कलक्टरगंज की  अगवाई में पुलिस ने होटल में अचानक छापा मारा इस दौरान होटल में हड़कंम्प मच गया। पुलिस ने होटल के बारा कमरों में से आठ कमरों में केवल लड़के लड़कियों के जोड़ो को मौके से पकड़ा। जिसके बाद सभी को थाने ले आई इस दौरान पुलिस ने होटल के मैनेजर और दो कर्मचारियों को भी हिराशत में लिया है।जिसके बाद  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  
 
 
 
डिप्टीएसपी स्वेता यादव ने बताया की पुलिस को कई दिनों से सूचना  मिल रही थी की होटल में गलत तरीके से लड़के और लड़किया आकर  अय्यासी  करती है जिसके चलते पुलिस ने अचानक होटल में छापा मारा और होटल के बारा कमरों में से आठ कमरों में केवल लड़के और लड़किया ही जोड़े के साथ में मिले। जिन्हे पकड़ कर थाने ले आई है पुलिस ने बताया की होटल के रजिस्ट्रड को भी चेक किया जा रहा है अगर रजिस्ट्रड में नाम नहीं मिले तो होटल प्रशासन  के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी सभी लड़कियों के परिजनों को भी बुलाया गया है और उनकी आई दी भी चेक की जा रही है अगर कोई लड़की नाबालिक मिलती है तो उसके साथ आये लड़के के खिलाफ शख्त कार्यवाही की जाएगी। पकड़े गए लड़को में रेहान ,शिव कुशवाहा ,मोहम्मद आफताब ,रहमत उल्ला ,समीर मोहम्मद आशिफ ,सहजादे ,और सरन कुमार है जबकि होटल के मैनेजर नकुलयादव सहित दो अन्य कर्मचारी ही हिरशत में है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।