कानपुर--डूबते युवक की जान बचाने की बजाए लोग बनाते रहे उसका, वीडियो - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 2 January 2019

कानपुर--डूबते युवक की जान बचाने की बजाए लोग बनाते रहे उसका, वीडियो

ब्यूरो कानपुर- रवि गुप्ता

चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ गंगापुल से एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा में छलांग लगा दी। यह देख मौके पर मौजूद हैरान रह गए। और देखते ही देखते पूल पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई भीड़ जुट गई। तभी मौके पर मौजूद स्थानीय नाविकों ने युवक को कूदता देख किसी तरह युवक के पास पहुचे और डूब रहे युवक की जान बचाई।
 
 
 
हैरानी की बात यह रही कि इस डूबते हुए युवक की बचाने की जगह पब्लिक उस युवक का वीडियो बनाती रही।आपको बतादे की यह युवक कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का निवासी है और इसका नाम ज्ञानेंद्र सिंह बताया जा रहा है।
 
 
 
 
 
 
बुधवार की सुबह युवक अपनी बाइक से जाजमऊ पुल पर पहुँचा और लंबे समय तक किसी से फोन पर बातें कर रहा था और अचानक फोन को गंगा में फेकते हुवे खुद भी छलांग लगा दी। और गंगा में डूबने लगा। इस दौरान युवक के बार बार युवक गोते खाता हुआ दिखाई दे रहा था वही इस मंजर को मौके पर खड़े लोग अपने अपने मोबाइल से कैद करने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे नाविकों ने बीच गंगा में पहुंच कर डूब रहे युवक को नाव के सहारे बाहर निकाला। नूर इस्लाम क्षेत्रीय निवासी ने बताया कि यह युवक एक घण्टे तक किसी लड़की से पूल पर खड़ा होकर बात कर रहा था। और इस्लाम ने यह भी बात सुना की तुम आखिर 31 दिसम्बर की पार्टी में क्यों नही आई और तुम मुझे प्यार नही करती हो इस लिए में अब गंगा में कूदकर जान देने जा रहा हुऔर यह कहते हुए गंगा में छलांग लगा दिया। हम लोगो ने किसी तरह उसे बचाया है। 
 
सुधीर सिपाही जाजमऊ चौकी ने बताया की एक युवक गंगा में कूद गया था और मौके पर खड़े नाविकों ने पुलिस को सूचना दी और उस युवक को ज़िंदा बचाया है। पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

No comments:

Post a Comment